दिल्ली की सबसे बड़ी चोरी : ज्वेलरी शोरूम में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए 25 करोड़ के आभूषण

Theft in Umrao Jewellers showroom Delhi: बताया जा रहा है कि चोर दीवार में सेंध लगाकर कर शोरूम में लॉकर तक पहुँचे थे. इस मामले की जानकारी मिलते ही निजामुद्दीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

नई दिल्ली:

Theft in Umrao Jewellers showroom: दिल्ली में ज्वेलरी शोरूम में करोड़ो की चोरी का मामला सामने आया है. यह मामला भोगल इलाके में स्तिथ उमराव ज्वेलर्स का है. यहां कल देर रात चोर ने पूरे शो रूम के गहने साफ कर दिए गए. इस दौरान उमराव ज्वेलर्स में 20 से 25 करोड़ की चोरी हुई है. ये दिल्ली की सबसे बड़ी चोरियों में एक है. फिलहाल पुलिस के हाथ खाली हैं.

चोर दीवार में सेंध लगाकर शोरूम में लॉकर तक पहुंचा

दिल्ली के जंगपुरा के नामी उमराव सिंह ज्वेलर्स में अब इस शोरूम में गहने के नाम पर कुछ नही बचा है. बताया जा रहा है कि चोर दीवार में सेंध लगाकर शोरूम में लॉकर तक पहुंचा था. चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोर शो रूम की चौथी मंजिल से छत का ताला तोड़कर नीचे आए. इसके बाद स्ट्रॉन्ग रूम की दीवार में छेद किया और सीसीटीवी के कनेक्शन काट दिए.

खास बात ये हैं की स्ट्रॉन्ग रूम की दीवारें 3 तरफ लोहे से जबकि एक तरफ से ईट पत्थर से बनी थी. चोरों ने दीवार को उसी तरफ से काटा. वहीं, शोरूम के पीछे कोई गाली नहीं है. सारे मकान एक दूसरे से जुड़े हुए हैं.

सोमवार को बाजार बंद होने से शो रूम बंद

जानकारी के मुताबिक, शो रूम के मालिक ने रविवार शाम को शो रूम बंद किया था. अगले दिन यानी सोमवार को बाजार बंद होने से शो रूम बंद था. शोरूम के मालिक आज सुबह जब शोरूम पहुंचे तो चोरी की घटना का पता चला. शोरूम के बाहर लगा इलेक्ट्रिक पैनल टूटा मिला और जब शो रूम का शटर खोला तो सारे गहने गायब मिले. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मामले की जानकारी मिलते ही निजामुद्दीन थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल पुलिस और क्राइम ब्रांच शो रूम के अंदर है. पुलिस शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. अभी ये भी साफ नहीं चोर रविवार रात को या सोमवार रात को आए  हैं. दिल्ली पुलिस कई टीमें जांच में लगी है. फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मौका ए वारदात का जायजा लिया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें संदिग्धों के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जांच जारी है.