पंजाब: गर्भवती पत्नी को चारपाई से बांध जिंदा जलाया, आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी सुखदेव की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है. वो मौके से फरार हो गया था.

पंजाब में एक गर्भवती महिला को उसके पति ने शुक्रवार को बहस के बाद कथित तौर पर आग लगा दी. पुलिस ने बताया कि महिला की आयु 23 वर्षीय थी और छह महीने की गर्भवती थी. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार को अमृतसर के पास बुल्लेनांगल गांव की है. पुलिस ने कहा कि दंपति के बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद गुस्से में आकर आरोपी ने पिंकी को बिस्तर से बांध दिया और आग लगा दी.

अधिकारियों ने कहा, "सुखदेव और पिंकी के बीच तनावपूर्ण संबंध थे और वे विभिन्न मुद्दों पर झगड़ते थे. शुक्रवार को भी उनके बीच तीखी बहस हुई जिसके बाद सुखदेव ने पिंकी की हत्या कर दी और भाग गया."

राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने पंजाब पुलिस से इस घटना की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा "अमृतसर में हुई भयावह घटना से स्तब्ध हैं, जहां एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी को आग लगा दी. इस कृत्य की क्रूरता अकल्पनीय है. माननीय अध्यक्ष एनसीडब्ल्यू शर्मारेखा ने अपराधी को गिरफ्तार करने और कार्रवाई रिपोर्ट सौंपने के लिए डीजीपी पंजाब को एक पत्र लिखा है.

अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और सुखदेव की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- कांकेर मुठभेड़ में मारे गए 29 में से 14 नक्सली माओवादियों की युद्ध इकाई से थे: पुलिस
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पहले चरण का संकेत आख़िरी चरण तक जाता है': Keshav Prasad Maurya