Advertisement

प्रियंका गांधी ने रक्षाबंधन पर किया ट्वीट, राहुल गांधी को बताया दुनिया का 'सबसे अच्छा भाई'...देखें Photo

रक्षाबंधन के मौके पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने भाई और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रियंका गांधी ने राहुल गांधी को लेकर किया ट्वीट
नई दिल्ली:

रक्षाबंधन के मौके पर कांग्रेस महासचिव  प्रियंका गांधी  ने अपने भाई और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी को बधाई दी. प्रियंका गांधी ने इस मौके पर उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा भाई भी बताया. उन्होंने कहा कि बचपन से चीजें बहुत अधिक नहीं बदली हैं. उन्होंने एक ट्वीट में बचपन की एक प्यारी सी तस्वीर लगाकर कहा, "राहुल गांधी.. मुझे लगता है कि चीजें बहुत नहीं बदली हैं, है ना.. दुनिया का सबसे अच्छा भाई." यह पहली बार नहीं है जब गांधी भाई-बहनों ने एक-दूसरे के प्रति स्नेह व्यक्त किया है.

कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने माना, प्रियंका गांधी में है अध्यक्ष के रूप में सबको एकजुट करने की ताकत

Advertisement

इस साल अप्रैल में, लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने कानपुर हवाईअड्डे पर एक-दूसरे से मिले थे और कुछ हल्के-फुल्के पल साथ में बिताए थे. फेसबुक पर उस मुलाकात का एक वीडियो पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा था, "कानपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका से अच्छी मुलाकात हुई. हम यूपी में अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं."

रवीश कुमार को मिला रैमॉन मैगसेसे पुरस्कार तो प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, लिखा- आलोचना के विवेक की मशाल को जिंदा रखने वाले पत्रकार...

राहुल गांधी ने कहा, "मैं आपको बताता हूं कि एक अच्छा भाई होने का क्या मतलब है. इसका मतलब है कि मैं लंबी उड़ानों पर छोटे हेलीकॉप्टर में जा रहा हूं और वह छोटी उड़ानों पर बड़े हेलीकॉप्टर में जा रही हैं." उस वीडियो में राहुल ने लिखा, "लव यू सिस." प्रियंका गांधी उस वीडियो में हंसते हुए और "यह सच नहीं है" कहते हुए देखी जा रही थीं.

Advertisement

VIDEO: कांग्रेस अध्यक्ष बनने से प्रियंका गांधी ने किया इनकार: सूत्र

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election 7th Phase Voting: West Bengal में अंतिम चरण के मतदान के दिन कहां-कहां हुई हिंसा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: