नोएडा में पुलिसकर्मी फर्जी मुठभेड़ों में लगे हैं: अखिलेश यादव

नोएडा में लगातार हो रही लगातार मुठभेड़ों पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं है और महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

नोएडा में पुलिसकर्मी फर्जी मुठभेड़ों में लगे हैं: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना.

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि नोएडा पुलिस फर्जी मुठभेड़ों में लगी है और पुलिस अधिकारी भविष्य में जेल जायेंगे. नोएडा में लगातार हो रही लगातार मुठभेड़ों पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं है और महिलाएं सुरक्षित नहीं है.

उन्होंने कहा कि वाहवाही लूटने के लिए फर्जी मुठभेड़ें करायी जा रही हैं, वक्त आने पर इन सभी फर्जी मुठभेड़ों की जांच की जायेगी और दोषी पुलिसकर्मी सलाखों के पीछे होंगे.

नोएडा के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि इस शहर को बसाने में सबसे बड़ा योगदान समाजवादी पार्टी का है, यहां पर बड़ी-बड़ी कंपनियां और मेट्रो की स्थापना सपा ने की है लेकिन इसका उद्घाटन सत्ता में बैठी पार्टियों ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि अगर वर्तमान में समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में होती तो नोएडा के विकास की गति को और तेजी से बढ़ाया जाता. उन्होंने कहा कि यहां के निवासियों को बिल्डरों को पैसे देने के बावजूद उन्हें अपना फ्लैट नहीं मिल पा रहा है.