चुनावी रैली के दौरान पथराव में बाल-बाल बचे पवन कल्याण

जेएसपी कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी के पथराव में घायल होने के एक दिन बाद हुई.

चुनावी रैली के दौरान पथराव में बाल-बाल बचे पवन कल्याण

पवन कल्याण पर पत्थर फेंक गया, मगर वह बाल-बाल बच गए.

आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में अगले महीने होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करते समय रविवार को किसी ने जनसेना पार्टी के नेता और टॉलीवुड अभिनेता पवन कल्याण पर पत्थर फेंक दिया, मगर वह बाल-बाल बच गए. यह घटना गुंटूर जिले के तेनाली में हुई, जब पवन कल्याण टीडीपी-जेएसपी-बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में वाराही यात्रा कर रहे थे. पत्थर जेएसपी नेता से कुछ दूरी पर गिरा. इस घटना से रैली के दौरान तनाव फैल गया.

जेएसपी कार्यकर्ताओं ने पत्थर फेंकने वाले व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. यह घटना मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी के विजयवाड़ा में चुनाव प्रचार के दौरान किसी के पथराव में घायल होने के एक दिन बाद हुई. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) प्रमुख को शनिवार को अजित सिंह नगर इलाके में एक पत्थर से चोट लगने के बाद उनकी बाईं भौंह पर चोट लग गई.

डॉक्टरों ने तुरंत उनका प्राथमिक उपचार किया. मुख्यमंत्री "मेमंथा सिद्धम यात्रा" पर हैं. वह जब लोगों का अभिवादन करने के लिए एक बस पर खड़े थे, उसी समय हमला हुआ. जगन मोहन रेड्डी के बगल में खड़े विजयवाड़ा पश्चिम के विधायक वेल्लमपल्ली श्रीनिवास राव की भी बाईं आंख में चोट लग गई. 175 सदस्यीय आंध्र प्रदेश विधानसभा और 25 लोकसभा सीटों के लिए 13 मई को चुनाव होने हैं.

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव ‘मनुवादी' विचारधारा के खिलाफ लड़ाई : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : विदेश मंत्री जयशंकर ने इजरायल व ईरान के समकक्षों से बात कर तनाव को कम करने की अपील की



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)