विज्ञापन
Story ProgressBack

"अब इधर-उधर नहीं जाएंगे...", जब मंच पर CM नीतीश का वादा सुन खिल-खिलाकर हंस पड़े PM मोदी

नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे विश्वास है कि राजग गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगा. मैं आपको (प्रधानमंत्री) भरोसा दिलाता हूं कि अब मैं हमेशा एनडीए में रहूंगा.

Read Time: 3 mins
"अब इधर-उधर नहीं जाएंगे...", जब मंच पर CM नीतीश का वादा सुन खिल-खिलाकर हंस पड़े PM मोदी
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह हमेशा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के साथ बने रहेंगे. औरंगाबाद जिले में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 21,400 करोड़ रुपये की परियोजनाओं के अनावरण समारोह के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कुमार ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि राजग गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगा. मैं आपको (प्रधानमंत्री) भरोसा दिलाता हूं कि अब मैं हमेशा एनडीए में रहूंगा.'' कुमार ने पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़ अपने पुराने सहयोगी भाजपा नीत एनडीए में लौट आए थे. 

कुमार ने कहा, ‘‘हम बिहार में आपका (प्रधानमंत्री मोदी) स्वागत करते हैं. बिहार में खूब विकास हो रहा है.  मुझे विश्वास है कि अब चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी और राज्य विकास की नयी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा. प्रदेश के लोग अब आर्थिक रूप से अधिक सशक्त महसूस करेंगे. '' 

पीएम मोदी ने अपने भाषण में राजद पर साधा निशाना
प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को बिहार के औरंगाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने क़रीब 21 हज़ार करोड़ के परियोजना का शिलान्यास और उद्घाटन किया. इस दौरान पीएम ने राष्ट्रीय जनता दल पर जमकर निशाना साधा. हालांकि उन्होंने लालू यादव या तेजस्वी यादव का नाम नहीं लिया. पीएम ने कहा कि बिहार को लूटने वाले के चेहरा पर हवा उड़ रही हैं परिवारवादी राजनीति हाशिये पर जा रही हैं. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने भाषण के दौरान कर्पूरी ठाकुर को भारत को रत्न दिये जाने से अयोध्या में राम मंदिर के भव्य लोकार्पण का भी ज़िक्र किया.

 बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं: PM 
 नरेंद्र मोदी ने कहा, "एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे. एक ये दौर है जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं. बिहार को वंदे भारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें मिली हैं. अमृत स्टेशनों का विकास किया जा रहा है. बिहार में जब पुराना दौर था. राज्य को अशांति, असुरक्षा और आतंक की आग में झोंक दिया गया था. बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "...बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है. बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है. तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है."

 हम काम की शुरुआत भी करते हैं, काम पूरा भी करते हैं : PM मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "...यही NDA की पहचान है. हम काम की शुरुआत भी करते हैं, काम पूरा भी करते हैं और हम ही उसे जनता-जनार्दन को समर्पित भी करते हैं." : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "बिहार ने एक बार फिर डबल इंजन की रफ्तार भी पकड़ ली है. इसलिए बिहार इस समय पूरे उत्साह में भी है और आत्मविश्वास से भी भरा हुआ है... आपके चेहरों की ये चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों पर हवाईयां उड़ा रही है."

ये भी पढ़ें-: 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG विवाद : नई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई दो हफ्ते तक टाली
"अब इधर-उधर नहीं जाएंगे...", जब मंच पर CM नीतीश का वादा सुन खिल-खिलाकर हंस पड़े PM मोदी
मुंबई के ऐतिहासिक महालक्ष्मी रेसकोर्स के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?
Next Article
मुंबई के ऐतिहासिक महालक्ष्मी रेसकोर्स के अस्तित्व का संघर्ष क्या अब खत्म होगा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;