Advertisement

विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल वापसी के लिए कुमार विश्वास ने किया बजरंगबली का वंदन

Abhinandan: अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी की कामना करते हुए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में प्रार्थना की और उनकी वतन वापसी पर बधाई दी.

Advertisement
Read Time: 4 mins
Kumar Vishwas ने Abhinandan की वापसी पर प्रार्थना की.
नई दिल्ली:

विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) की वतन वापसी की कामना करते हुए कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भगवान बजरंगबली का वंदन किया. जब 'लंका-दहन' करके देश वापस लौट रहे भारतीय जांबाज भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन (Abhinandan) की प्रतीक्षा पूरा देश उत्सुकता से कर रहा था तब चर्चित कवि डॉ कुमार विश्वास ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में उनकी सकुशल वापसी के लिए प्रार्थना की.

कुमार विश्वास ने अयोध्या में भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान (IAF Pilot Abhinandan Varthaman) की सकुशल रिहाई के लिए बजरंग बली से विशेष प्रार्थना की. एक कवि-सम्मेलन के लिए अयोध्या पहुंचे कुमार विश्वास ने आस्था के केंद्र हनुमानगढ़ी (Hanuman Garhi) में स्थित मंदिर में हनुमान जी की वंदना की.

Advertisement

अभिनंदन की वतन वापसी से पहले वाघा बॉर्डर पर हुई बारिश, कुमार विश्वास ने किया यह Tweet...

उल्लेखनीय है कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing commander abhinandan varthaman) की पाकिस्तान से वापसी का इंतजार शुक्रावार को सुबह से ही किया जा रहा था. उनकी वापसी पर देश-दुनिया की निगाहें टिकी थीं. पूरे देश में हर जाति-धर्म के लोग अपने-अपने तरीके से अभिनंदन की वापसी के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे थे.

VIDEO : विंग कमांडर अभिनंदन भारत वापस आए

कुमार विश्वास ने अपने तरीके से भगवान की वंदना की.

Featured Video Of The Day
Delhi Child Hospital Fire: Delhi Baby Care Fire में चश्मदीदों ने दोहराया भयावह मंजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: