Advertisement

CWC बैठक और सोनिया गांधी के अध्यक्ष बने रहने पर कुमार विश्वास ने ली चुटकी, कहा - फेर कहेंगे....

कांग्रेस में नेतृत्व बदलाव के लिए सोमवार को कार्य समिति (CWC) की बैठक में जोरदार हंगामा हुआ. आखिर में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के अंतरिम अध्यक्ष बने रहने पर अंतिम सहमति बनी. Kumar Vishvas ने इस पर अपने अंदाज में तंज कसा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) के ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं
नई दिल्ली:

कांग्रेस में नेतृत्व बदलाव के लिए सोमवार को कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में जोरदार हंगामा हुआ. आखिर में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के अंतरिम अध्यक्ष बने रहने पर अंतिम सहमति बनी. कांग्रेस में 7 घंटे चली लंबी मैराथन बैठक और पूरे हंगामे को लेकर कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अपने अंदाज में ही चुटकी ली. उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के माध्यम से कटाक्ष करते हुए लिखा कि दिखे यो ना सुधरैं ! अर फेर कहंगे ‘लोकतन्तर ख़तरे में पड़गा'! मका भाई पैले तम तो ल्याओ लोकतंतर अपनी पारटी मै (लगता है ये नहीं सुधरेंगे. और फिर कहेंगे कि लोकतंत्र खतरे में पड़ गया, पहले अपनी पार्टी में लोकतंत्र को लाएं). 

प्रशांत भूषण पर कोर्ट की अवमानना केस को लेकर बोले कुमार विश्वास - जानता हूं, वह माफी नहीं मांगेंगे, क्योंकि...

सीडब्ल्यूसी की बैठक से एक दिन पहले रविवार को पार्टी में उस वक्त नया सियासी तूफान आ गया था जब पूर्णकालिक अध्यक्ष बनाने और संगठन में ऊपर से लेकर नीचे तक बदलाव की मांग को लेकर सोनिया गांधी को 23 वरिष्ठ नेताओं की ओर से पत्र लिखे जाने की जानकारी सामने आई. इस लेटर पर राहुल गांधी सवाल उठाते हुए, जिसके बाद  कई सीनियर नेताओं की नाराजगी बाहर आ गई. हालांकि बाद में इसे वापस लेकर संभाल लिया गया लेकिन सियासी गलियारों में यह मुद्दा चर्चा का सबब बन गया. 

फैन ने कुमार विश्वास से कहा, आपके अध्ययन की कायल हो गई- कवि ने ऐसे दिया जवाब

वहीं बीजेपी ने इसको लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के दिलों दिमाग में भाजपा इस कदर घर कर गई है कि उन्हें हर चीज में भगवा दल ही नजर आता है। भाजपा नेताओं के मुताबिक जब ‘‘किसी का विनाश निकट होता है तो उसका विवेक काम करना बंद कर देता है''. पार्टी महासचिव भूपेंद्र यादव ने ट्वीट कर कहा, ‘‘राहुल गांधी के दिलों दिमाग में भाजपा इस कदर घर कर गई है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी उन्हें अब भाजपा के साथ साठगांठ करते नजर आने लगे हैं. किसी ने सही कहा है कि जब किसी का विनाश निकट होता है तो उसका विवेक काम करना बंद कर देता है.''

Featured Video Of The Day
Damoh Hospital News: Damoh के जिला अस्पताल को इलाज की ज़रूरत, 3 दिन में शर्मसार करने वाली 3 तस्वीरें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: