कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा? जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

Who is Gangster Rohit Godara: रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है. वह साल 2010 से अपराध की दुनिया में है. उस समय उसकी उम्र 19 साल थी. वह बीकानेर के कालू थाना का हार्डकोर अपराधी है. उसपर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं.

कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा? जिसने ली सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी

पुलिस सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर के बाहर जांच में जुटी है.

खास बातें

  • रोहित गोदारा फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भागा
  • गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का है आरोप
  • राजस्थान पुलिस ने गोदारा पर रखा 1 लाख का इनाम
नई दिल्ली/जयपुर:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना (Rashtriya Rajput Karni Sena) के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ( Sukhdev Singh Gogamedi Murder)की हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने मंगलवार को गोगामेड़ी के घर में घुसकर उन्हें गोलियां मारी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा (Rohit Godara) और गोल्डी बरार (Goldy Brar) गैंग ने ली है. आइए जानते हैं कौन है गैंगस्टर रोहित गोदारा और उसने क्यों की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या:-

रोहित गोदारा कौन है?
रोहित गोदारा बीकानेर में लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर का रहने वाला है. वह साल 2010 से अपराध की दुनिया में है. उस समय उसकी उम्र 19 साल थी. वह बीकानेर के कालू थाना का हार्डकोर अपराधी है. उसपर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. अब तक वह करीब 15 बार जेल जा चुका है. कहा जाता है गोदारा अपनी गैंग तो चलाता ही है. साथ ही 'मोनू गैंग' और 'गुठली गैंग' को भी ऑपरेट करता है.

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का है आरोप
रोहित गोदारा राजस्थान में कारोबारियों से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है. उस पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का भी आरोप है. पिछले साल सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए ही ली थी. उस दौरान गोदारा ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया गया है. 

सिद्धू मुसेवाला की हत्या में आया था नाम
यही नहीं, पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या में भी रोहित गोदारा का नाम आया था. रोहित गोदारा सिद्धू मुसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता है.

फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भागा
पुलिस की जानकारी के मुताबिक, रोहित गोदारा 13 जून 2022 को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भाग गया. फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है.  उस पर 1 लाख का इनाम भी घोषित है. माना जा रहा है कि इस वक्त वो कनाडा में है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर फेसबुक पर किया पोस्ट
रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है. रोहित गोदारा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा- "राम राम, सभी भाइयों को मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बरार. भाइयों आज यह जो सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हुई है, इसकी संपूर्ण जिम्मेदारी हम लेते हैं. यह हत्या हमने करवाई है. भाइयों मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये हमारे दुश्मनों से मिलकर उनका सहयोग करता था. उनको मजबूत करने का काम करता था. रही बात दुश्मनों की, तो वह अपने घर की चौखट पर अपनी अर्थी तैयार रखें. जल्दी उनसे भी मुलाकात होगी." पुलिस वायरल हो रहे इस पोस्ट को भी खंगाल रही है.


ये भी पढ़ें:-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, गैंगस्टर ने लिखा- 'वो देता था दुश्मनों का साथ'