"PK मुखिया का चुनाव लड़कर देख लें, पता चल जाएगा" : जदयू नेता का प्रशांत किशोर पर हमला

जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय महासचिव धनंजय सिंह के साथ कार्यकर्ताओं से मिलने आए मंत्री ने कहा कि प्रशांत किशोर को जो अनुबंधित करता है, वह उसके लिए काम करते हैं.

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

भदोही:

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कभी मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ा है, वह मुखिया का चुनाव लड़कर देख लें तो उन्हें जनता के बारे में पता चल जाएगा. छह जिलों के कार्यकर्ता सम्मेलन के सिलसिले में यहां आए जनता दल (यूनाइटेड) के उत्तर प्रदेश के प्रभारी श्रवण कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि टेलीविज़न और अखबारों में बयान देने से कुछ नहीं होता, प्रशांत किशोर धरातल पर उतरें तो उन्हें सब पता चल जाएगा.

जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय महासचिव धनंजय सिंह के साथ कार्यकर्ताओं से मिलने आए मंत्री ने कहा कि प्रशांत किशोर को जो अनुबंधित करता है, वह उसके लिए काम करते हैं. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रशांत ने कांग्रेस का क्या हश्र किया, सभी जानते हैं. उन्होंने कहा कि जब तक पार्टी की बागडोर नीतीश कुमार के हाथ में है तब तक उसकी विरासत से कोई छेड़छाड़ नहीं कर सकता, बल्कि अब पार्टी और मज़बूत हो रही है.

उन्होंने पार्टी छोड़ चुके उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि अपनी नई पार्टी- राष्ट्रीय लोक जनता दल के नाम से 28 फरवरी को 'विरासत बचाओ अमन यात्रा' शुरू करने जा रहे उपेंद्र किसी भी पार्टी में कभी छह माह तो कभी एक साल तक नहीं टिक सके, ऐसे में वह क्या पार्टी और विरासत बचाएंगे.उन्होंने भाजपा के बारे में कहा की इस पार्टी की सरकार के पास गरीबों के लिए कोई सोच और दृष्टि नहीं है तथा यह सिर्फ अडाणी और अंबानी के लिए काम करती है. श्रवण कुमार ने कहा की उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश में 80लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है, लेकिन महागठबंधन बनने के बाद किसकी कितनी सीट होगी यह देखना होगा.

ये भी पढ़ें-

  1. ""जुबान फिसल गई थी..." : गिरफ्तारी से राहत के लिए SC पहुंचे पवन खेड़ा ने कहा
  2. अडाणी के लिए हिंडनबर्ग रिपोर्ट क्यों वरदान साबित हो सकती है...?
  3. VIDEO : ...और फूट-फूटकर रोने लगा देश का सबसे बड़ा महाठग सुकेश चंद्रशेखर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)