Advertisement

क्या मोदी और शाह में सामंजस्य नहीं या दोनों देश को बेवकूफ बना रहे हैं: कांग्रेस

कांग्रेस ने राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के संबंध में बयान को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या उनके और गृह मंत्री मंत्री अमित शाह के बीच सामंजस्य नहीं है या फिर दोनों मिलकर देश को बेवकूफ बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

कांग्रेस ने राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के संबंध में बयान को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या उनके और गृह मंत्री मंत्री अमित शाह के बीच सामंजस्य नहीं है या फिर दोनों मिलकर देश को बेवकूफ बना रहे हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'साहेब दिल्ली में बोलते हैं कि एनआरसी पर कोई डिस्कशन नहीं हुआ, पर 28 नवम्बर को झारखंड चुनाव के घोषणापत्र में भाजपा एनआरसी लागू करने का वायदा करती है.' 

Advertisement

उन्होंने कहा, 'अब दो बातें बताएं- पहली कि क्या प्रधानमंत्री और गृह मंत्री में सामंजस्य नहीं? दूसरी बात यह कि क्या सत्ता और संगठन के बीच खट-पट है या दोनों मिल कर देश का बेवक़ूफ़ बना रहे हैं?' दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलीला मैदान में एक सभा में कहा कि एनआरसी को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है, जबकि अभी इस पर कोई चर्चा नहीं हुई है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day
Bangladesh MP Murder: भारत में इलाज कराने आए बांग्लादेश के सांसद का मर्डर, कोलकाता से हुए थे लापता

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: