गुजरात: स्पीकर पर भक्ति गीत बजाने पर व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, 6 में से 5 आरोपी गिरफ्तार

शिकायत के अनुसार 3 मई की शाम को अजित ने मंदिर में दीप जलाकर भक्ति गीत बजाना शुरू किया. एक अन्य ग्रामीण सदाजी ठाकोर स्पीकर के इस्तेमाल से परेशान होकर उनके घर आए और आपत्ति जताई.

गुजरात: स्पीकर पर भक्ति गीत बजाने पर व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, 6 में से 5 आरोपी गिरफ्तार

मुदार्दा गांव में हुई घटना के सिलसिले में छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अहमदाबाद:

गुजरात के मेहसाणा जिले में एक घर के अंदर बने मंदिर में 'स्पीकर' पर भक्ति गीत बजाने को लेकर हुए विवाद में छह लोगों ने 42 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. लंघनाज थाने के उप निरीक्षक एस. बी. चावड़ा ने बताया कि पुलिस ने तीन मई को जिले के मुदार्दा गांव में हुई घटना के सिलसिले में छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया, चावड़ा ने कहा, ''हमने प्राथमिकी में नामजद छह में से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ठाकोर परिवार ने अपने घर के अंदर एक छोटा सा मंदिर बना रखा था, जिसमें लगे स्पीकर को लेकर हुए विवाद के बाद आरोपियों ने कथित रूप से जसवंत ठाकोर और उनके बड़े भाई अजित पर डंडों से हमला कर दिया.''

ये भी पढ़ें- J&K : पहलगाम में हिज्बुल के सबसे पुराने आतंकी समेत तीन ढेर, इनके निशाने पर थी अमरनाथ यात्रा

अजित की शिकायत के आधार पर 4 मई को प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें कहा गया है कि ठाकोर परिवार ने मुदर्दा गांव में अपने घर के परिसर में देवी मेल्दी को समर्पित एक छोटा सा मंदिर बनाया था. शिकायत के अनुसार 3 मई की शाम को अजित ने मंदिर में दीप जलाकर भक्ति गीत बजाना शुरू किया. एक अन्य ग्रामीण सदाजी ठाकोर स्पीकर के इस्तेमाल से परेशान होकर उनके घर आए और आपत्ति जताई.

चावड़ा ने कहा, ''जब अजीत ने कहा कि स्पीकर की आवाज पहले से ही कम है, तो सदाजी, जयंती ठाकोर और वीनू ठाकोर सहित पांच अन्य लोग क्रोधित हो गए और ठाकोर भाइयों को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भाइयों को एक एंबुलेंस में मेहसाणा के सिविल अस्पताल पहुंचाया.''

अधिकारी ने कहा कि भाइयों को गंभीर चोटें आईं और बाद में उन्हें अहमदाबाद के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने जसवंत को मृत घोषित कर दिया, जबकि अजीत का इलाज चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: BJP के तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने घर से गिरफ्तार किया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)