"मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा...": ममता बनर्जी पर किये "ठुमका कमेंट" पर NDTV से गिरिराज सिंह

एनडीटीवी को दिये बयान में गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्‍होंने कोई भी अपमानजनक टिप्पणी नहीं की है. उन्होंने कहा, ''मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा... मैंने सिर्फ इतना कहा कि जिस राज्य में गरीबी बहुत अधिक है, वहां के मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में जश्न मना रहे हैं."

ममता बनर्जी पर किये "ठुमका कमेंट" पर तृणमूल तिलमिलाई... गिरिराज सिंह NDTV से बोले- "मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा"

खास बातें

  • ममता बनर्जी पर किये "ठुमका कमेंट" पर तृणमूल तिलमिलाई
  • गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्‍होंने कोई भी अपमानजनक टिप्पणी नहीं की
  • "मैं अपने बयान पर कायम हूं..."
नई दिल्‍ली :

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के बॉलीवुड स्‍टार्स संग थिरकने पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) की कथित अपमानजनक टिप्पणी पर राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी ने उनकी टिप्पणी को "स्त्रीद्वेषी" और "पुरातनपंथी" बताते हुए माफी की मांग की है. हालांकि, गिरिराज सिंह ने कोई भी अनुचित टिप्पणी करने से इनकार किया है... और तृणमूल पर "भ्रम पैदा करने" की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मंत्री गिरिराज सिंह के भाषण की एक कथित वीडियो क्लिप पोस्ट करते हुए तृणमूल ने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "दीदी ओ दीदी" तंज की याद दिलाता है. इस पोस्ट में लिखा है, "यह स्पष्ट है कि भाजपा नेताओं के लिए सत्ता में एक महिला को चुनौती देना अविश्वसनीय रूप से कठिन है, जो उनके अधिकार को चुनौती दे रही है. लैंगिक पूर्वाग्रहों से घिरी उनकी पुरातन मानसिकता स्पष्ट रूप से प्रदर्शित हो रही है."

तृणमूल कांग्रेस द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में गिरिराज सिंह को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना गया है, "जश्न मना रही हैं... ठुमके लगा रही है... ये उचित नहीं है."

समाचार एजेंसी एएनआई ने बंगाल के मंत्री शशि पांजा के हवाले से कहा, "हम गुस्से से भरे हुए हैं... हम बीजेपी से पूछेंगे कि आपको एक महिला का अपमान करने का अधिकार किसने दिया..? गिरिराज सिंह एक केंद्रीय मंत्री हैं, जो जिम्मेदारी का पद संभाल रहे हैं...जिस तरह से उन्होंने ऐसी अनुचित बात कही, भले ही वह माफी मांग लें, लेकिन यह बहुत कम है."

एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्‍यू में गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्‍होंने कोई भी अपमानजनक टिप्पणी नहीं की है. उन्होंने कहा, ''मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा... मैंने सिर्फ इतना कहा कि जिस राज्य में गरीबी बहुत अधिक है, वहां के मुख्यमंत्री एक कार्यक्रम में जश्न मना रहे हैं... मैंने एक मुख्यमंत्री के बारे में बयान दिया है, किसी महिला नेता के खिलाफ नहीं. मैं अपने बयान पर कायम हूं..."

ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई अनुरोध करता है, तो वह कुछ स्‍टेप करती हैं... जिस तरह वह आदिवासी नर्तकियों के साथ करती हैं. बता दें कि मंगलवार को कोलकाता अंतरराष्‍ट्रीय फिल्म महोत्सव में ममता बनर्जी मंच पर सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, महेश भट्ट, अनिल कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य लोगों के साथ शामिल हुईं और कुछ कदम थिरकाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- गुजरात का गरबा नृत्य यूनेस्को की अमूर्त सांस्कृतिक विरासत सूची में शामिल