विज्ञापन

"घमंडिया गठबंधन ने बेमन से किया महिला आरक्षण बिल का समर्थन...", भोपाल में BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM नरेंद्र मोदी

'??????? ?????? ?? ???? ?? ???? ????? ?????? ??? ?? ??????...', ????? ??? BJP ???????????? ?? ???? PM ??????? ????
पहले ही पास हो जाना चाहिए था नारी शक्ति वंदन बिल
भोपाल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिला आरक्षण बिल को लेकर कहा कि कांग्रेस की नीयत इस बिल को पास कराने की कभी रही ही नहीं थी, लेकिन इस बार उनकी हिम्‍मत नहीं हुई कि वो इसके खिलाफ जा सके. पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

  1. पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर हमला बोलते हुए कहा कि हाल ही में संसद में हमने महिला आरक्षण कानून पास किया है. ये नारी शक्ति वंदन बिल काफी पहले ही पास हो जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. दरअसल, इस बिल को लेकर कांग्रेस में इच्‍छा शक्ति नहीं थीं.
  2. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस बार घमंडिया गठबंधन की हिम्‍मत नहीं हुई कि महिला आरक्षण बिल के खिलाफ जाएं. ये बिल पहले ही पास हो जाता अगर, पुरानी सरकारें ये चाहतीं. क्‍योंकि हमसे पहले भी पूर्ण बहुमत की कई सरकारें बनी हैं. लेकिन इन पार्टियों की नीयत में ही खोट था. इसलिए ये बिल पहले पास नहीं हो सका.
  3. कांग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इसकी साथी पार्टियों ने हमेशा महिलाओं का हक मारने का काम किया है. कभी महिलाओं को आगे नहीं बढ़ने दिया. ये हमारी माताओं और बहनों का हक देना ही नहीं चाहते थे. यही वजह रही कि आजादी के इतने सालों बाद मुझे ये काम करना पड़ रहा है.   
  4. भाजपा के हर कार्यकर्ता का बुलंद हौसला. मध्य प्रदेश को, देश का दिल कहा जाता है. भाजपा के साथ देश के इस दिल का जुड़ाव कुछ अलग ही रहा है. जनसंघ के जमाने से लेकर आज तक, भाजपा को मध्‍य प्रदेश के लोगों ने हमेशा आशीर्वाद दिया है.
  5. पीएम मोदी ने कहा कि ये बेहद अहम समय है. देश समृद्धि की तरफ बढ़ने के लिए घोर परिश्रम कर रहा है, लेकिन कांग्रेस देश को 20वीं शताब्दी में ले जाना चाहती है. कांग्रेस, जंग लगा हुआ वो लोहा है, जो बारिश में रखे-रखे खत्म हो जाता है.
  6. शायद ही किसी ने सोचा था कि महिला आरक्षण बिल इस बार संसद में इतनी आसानी से पास हो जाएगा. पीएम मोदी ने बताया कि कांग्रेस और सहयोगियों ने महिला आरक्षण विधेयक का मजबूरी में समर्थन किया, यह इसलिए पारित हो पाया, क्योंकि ‘मोदी है तो मुमकिन है'
  7. प्रधानमंत्री मोदी ने नए संसद भवन, गुणवत्तापूर्ण सड़कों एवं स्टेशन के निर्माण को लेकर भाजपा की आलोचना करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने हित के लिए लोगों को गरीब बनाए रखा. कांग्रेस के शासन की पहचान थी - कुनीति, कुशासन और करोड़ों का करप्शन...   भाजपा के शासन में पांच साल में 13.5 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर आए.
  8. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ एक परिवार का गौरवगान करने में जुटी रही है. कांग्रेस, भारत में भ्रष्ट व्यवस्था को पोषित करने में ही जुटी रही है.कांग्रेस न खुद बदलना चाहती है और न ही देश को बदलने देना चाहती है. 
  9. पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि वे कांग्रेस को वोट न करें. उन्‍होंने कहा कि अगर कांग्रेस को मौका मिला, तो वह मध्यप्रदेश को बीमारू बना देगी, उन्होंने डिजिटल भुगतान का विरोध किया था लेकिन पूरी दुनिया ‘यूपीआई मोड' से प्रभावित है. 
  10. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भोपाल में कहा कि पहली बार मतदान करने जा रहे मतदाता भाग्यशाली हैं कि उन्होंने मध्य प्रदेश में केवल भाजपा की सरकार देखी, जो भारत के विकास के दृष्टिकोण का अहम केन्द्र है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हथियारों का जखीरा पकड़ा, मेरठ की फैक्‍ट्री में बनी थीं गन
"घमंडिया गठबंधन ने बेमन से किया महिला आरक्षण बिल का समर्थन...", भोपाल में BJP कार्यकर्ताओं से बोले PM नरेंद्र मोदी
शर्मा बन 10 साल से भारत में रह रहा था पाकिस्तान का सिद्दिकी परिवार, बेंगलुरु में ऐसे दबोचा गया
Next Article
शर्मा बन 10 साल से भारत में रह रहा था पाकिस्तान का सिद्दिकी परिवार, बेंगलुरु में ऐसे दबोचा गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com