ट्रंप का 'जबरा फैन': घर के आंगन में लगवाई 6 फीट की मूर्ति, रोज करता है पूजा और शुक्रवार को रखता है व्रत

बुसा कृष्णा, ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने भारत सरकार से गुहार भी लगाई है.

ट्रंप का 'जबरा फैन': घर के आंगन में लगवाई 6 फीट की मूर्ति, रोज करता है पूजा और शुक्रवार को रखता है व्रत

बुसा कृष्णा, ट्रंप की लंबी आयु के लिए शुक्रवार को रखते हैं व्रत

जनगांव (तेलंगाना):

डोनाल्ड ट्रंप का नाम विश्व के लोकप्रिय नेताओं में शुमार होता है, भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, तेलंगाना के जनगांव में रहने वाले बूसा कृष्णा तो डोनाल्ड ट्रंप को भगवान की तरह पूजते हैं. बुसा कृष्णा, ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात भी करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने भारत सरकार से गुहार भी लगाई है. बुसा कृष्णा डोनाल्ड ट्रंप के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, अपने घर के बाहर उन्होंने ट्रंप की  6 फीट ऊंची प्रतिमा बनवाई है और उनकी पूजा भी करते हैं. उन्होंने भारत सरकार से अपील की है कि मैं डोनाल्ड ट्रंप से मिलना चाहता हूं और सरकार से गुजारिश है कि मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद करें. 

ट्रंप की यात्रा से पहले अहमदाबाद नगर निगम ने झुग्गीवासियों को जगह खाली करने का नोटिस दिया

जानकर हैरानी होगी कि कृष्णा डोनाल्ड ट्रंप की लंबी उम्र के लिए शुक्रवार का व्रत रखते हैं. कृष्णा कहते हैं कि मैं चाहता हूं कि भारत और अमेरिका के रिश्ते ऐसे ही मजबूत रहें, उन्होंने बताया कि मैं शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखता हूं, इसके अलावा उनकी एक तस्वीर हमेशा अपने साथ रखता हूं. बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप दो दिन के दौरान पर 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं. 

डोनाल्ड ट्रंप के साथ भारत दौरे से पहले मेलानिया ट्रंप ने किया ट्वीट- न्योते के लिए शुक्रिया PM मोदी, मैं और POTUS उत्साहित हैं

बुसा के गांव में रहने वाले उनके मित्र रमेश रेड्डी बताते हैं कि ट्रंप के प्रति दीवागी की वजह से बुसा को गांव में ट्रंप के नाम से ही जाना जाता है और उनके घर को 'ट्रंप हाउस' कहते हैं. रेड्डी के अनुसार गांव के लोग बुसा की इस दीवानगी का सम्मान करते हैं और उनकी पूजा अर्चना का कभी किसी ने विरोध नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: दीवार के पीछे झुग्गी और जेल में सत्याग्रही