विज्ञापन
Story ProgressBack

दिल्‍ली के सदर बाजार में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला समेत सभी अरोपी गिरफ्तार

बलात्‍कार की इस घटना को पूरी योजना बनाकर अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि 1 जनवरी को चाय की दुकान के मालिक ने इलाके में कूड़ा बीनने वाली महिला से "नए साल का जश्न मनाने" के लिए एक लड़की की व्यवस्था करने के लिए कहा था.

Read Time: 3 mins
दिल्‍ली के सदर बाजार में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला समेत सभी अरोपी गिरफ्तार
बलात्‍कार का आरोपी चाय की दुकान का मालिक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है
नई दिल्‍ली:

देश की राजधानी के पुरानी दिल्‍ली इलाके में सामूहिक बलात्‍कार का मामला सामने आया है. पुलिस ने रविवार को बताया कि दिल्ली के सदर बाजार में एक महिला, 12 साल की एक लड़की को फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गई, जहां कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक बलात्‍कार हुआ. पुलिस ने बताया कि तीन नाबालिगों समेत सभी पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और वारदात की पूरी गुत्‍थी को सुलझा लिया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला पुरानी दिल्ली के सदर बाजार में स्थित उस व्यक्ति की चाय की दुकान पर ग्राहक थी, जिसने अन्‍य नाबालिग लड़कों के साथ मिलकर लड़की के साथ बलात्‍कार किया था. आरोपी नाबालिग लड़के इस चाय की दुकान पर ही काम करते थे. 

ऐसे बनाई बलात्‍कार करने की योजना

बलात्‍कार की इस घटना को पूरी योजना बनाकर अंजाम दिया गया. पुलिस ने बताया कि 1 जनवरी को चाय की दुकान के मालिक ने इलाके में कूड़ा बीनने वाली महिला से "नए साल का जश्न मनाने" के लिए एक लड़की की व्यवस्था करने के लिए कहा. आरोपियों ने रात बिताने के लिए इलाके में एक सीलबंद इमारत के अंदर प्लास्टिक के तिरपाल से अस्थायी जगह भी बनाई थी. पुलिस को संदेह है कि उस व्यक्ति ने लड़की को उनके पास लाने के बदले में महिला को कुछ पैसे की पेशकश की होगी.

खुर्शीद मार्केट में एक इमारत की छत पर किया बलात्‍कार

पुलिस ने बताया कि अगले दिन, महिला एक अन्य कचरा बीनने वाली 12 वर्षीय लड़की से मिली और कथित तौर पर उसे खुर्शीद मार्केट में एक इमारत की छत से कचरा इकट्ठा करने के लिए कहा. जब लड़की इलाके में पहुंची, तो चारों आरोपी उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने तिरपाल से बनाए गए अस्थायी ढांचे के अंदर लड़की के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया. बाद में उन्होंने लड़की को घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

दो दिनों तक चुप रही बलात्‍कार पीड़िता

बलात्‍कार के बाद लड़की उत्तर पश्चिमी दिल्ली स्थित अपने घर लौट आई और दो दिन तक चुप रही. 5 जनवरी को जब वह कूड़ा बीनने के लिए सदर बाज़ार लौटी, तब उसने इलाके में रहने वाली अपनी चचेरी बहन को यह बात बताई. चचेरी बहन ने उसके माता-पिता को सूचित किया और परिवार ने पुलिस से संपर्क किया. पुलिस ने बताया कि पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया.

बता दें कि आरोपी चाय की दुकान का मालिक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जबकि उसकी दुकान पर काम करने वाले तीन लड़के उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें :-  इजरायल में खुलेआम बंदूक लेकर लाइव टीवी पर आयी एंकर, तस्वीरें हो रहीं वायरल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"CBI बदनाम कर रही है, मैं भी निर्दोष और सिसोदिया भी निर्दोष" : कोर्ट में खुद 1 मिनट तक बोले केजरीवाल
दिल्‍ली के सदर बाजार में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला समेत सभी अरोपी गिरफ्तार
बिहार के बाद अब महाराष्ट्र से जुड़े NEET पेपर लीक के तार, हिरासत में लिए गए 2 शिक्षक
Next Article
बिहार के बाद अब महाराष्ट्र से जुड़े NEET पेपर लीक के तार, हिरासत में लिए गए 2 शिक्षक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;