दिल्ली: कक्षा के अंदर घुसकर दो छात्राओं से की गई छेड़छाड़, पुलिस को स्कूल में 'नहीं मिला CCTV'

ये एक एमसीडी स्कूल था और प्रवेश द्वार पर या स्कूल के अंदर कोई सीसीटीवी नहीं पाया गया. हालांकि, आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के कई सीसीटीवी की जांच की गई है.

दिल्ली: कक्षा के अंदर घुसकर दो छात्राओं से की गई छेड़छाड़, पुलिस को स्कूल में 'नहीं मिला CCTV'

मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

नई दिल्ली:

नगर निगम द्वारा संचालित एक स्कूल में प्रवेश द्वार पर या स्कूल के अंदर कोई सीसीटीवी नहीं पाया गया, जहां एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा दो छात्राओं से कथित रूप से छेड़छाड़ की गई थी. ये छेड़छाड़ कक्षा के अंदर ही की गई थी. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को कहा, "ये एक एमसीडी स्कूल था और प्रवेश द्वार पर या स्कूल के अंदर कोई सीसीटीवी नहीं पाया गया. हालांकि, आरोपी का पता लगाने के लिए आसपास के कई सीसीटीवी की जांच की गई है." पुलिस ने आगे कहा कि उक्त मामले में "तुरंत संज्ञान लिया गया" और POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है.

ये भी पढ़ें- हिंदू बहनों ने ईदगाह को दे दी अपनी 1 करोड़ से अधिक की जमीन, पूरी की पिता की आखिरी इच्छा

पुलिस ने कहा, "लड़कियों द्वारा बताई गई पहचान के आधार पर संदिग्ध व्यक्ति की फोटो तैयार की गई है और दो संदिग्धों को जीरो-इन किया गया है." इससे पहले बुधवार को, दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा था कि, "भजनपुरा इलाके में एमसीडी द्वारा संचालित एक स्कूल में, कक्षा के अंदर बैठी दो छात्राओं के साथ एक अज्ञात व्यक्ति ने छेड़छाड़ की. वे उनकी कक्षा में गया. उनके ओर अपने कपड़े उतारे. फिर उसने कक्षा के सामने पेशाब कर दिया."

पुलिस को दिल्ली महिला आयोग से सख्त कार्रवाई करने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का नोटिस जारी किया गया है. जबकि पूर्वी एमसीडी आयुक्त को आयोग के समक्ष तलब किया गया है. आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने घटना को छिपाने की कोशिश की और लड़कियों से मामले को भूलने के लिए कहा. जब लड़कियों ने घटना के बारे में शिक्षकों और प्रधानाचार्य को जानकारी दी, तो उन्होंने इसे छिपाने की कोशिश की और लड़कियों को इसके बारे में भूलने के लिए कहा. मामले की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पेरिस में राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से मिले PM मोदी, रूस-यूक्रेन जंग के बीच अहम मुलाकात