Advertisement

Coronavirus:प्रधानमंत्री के आदेश के बाद भी घरों से बाहर निकल रहे हैं लोग, पुलिस पर पथराव, 5 लोग हिरासत में

सरकार के तमाम प्रयासों और अपील के बाद भी कई जगहों पर जनता सड़कों पर निकल रही है. ताजा घटना मध्यप्रदेश के देवास का सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 12 mins
कोरोना के कारण देश भर में लॉकडाउन
भोपाल:

कोरोनावायरस (CoronaVirus) से लड़ने की कवायद के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार रात को घोषित किया गया सम्पूर्ण लॉकडाउन आधी रात से शुरू हो गया. देश भर में सरकार की तरफ से तमाम प्रयास किये जा रहे हैं जिससे लोग अपने घरों में ही रहें. लेकिन सरकार के तमाम प्रयासों और अपील के बाद भी कई जगहों पर जनता सड़कों पर निकल रही है. ताजा घटना मध्यप्रदेश के देवास का सामने आया है. जहां लोग घरों से बाहर निकल कर कॉलोनी में घूम रहे हैं, साथ ही कई जगहों पर लोग क्रिकेट भी खेल रहे हैं.

Advertisement

कोरोनावायरस के लॉकडाउन में सुरक्षित रहने के लिए आदिवासियों ने पत्तों से बनाए मास्क

दरअसल उज्जैन रोड पर एकता नगर मैं मल्टी के पीछे कुछ युवक बैठे हुए थे इसी दौरान पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस वालों ने जब युवकों को घर जाने की हिदायत दी तो एक युवक ने खुद को वकील बताते हुए पुलिस के साथ बहस करना शुरु कर दिया. साथ ही युवक ने पुलिस को एक चांटा भी मार दिया जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गयी. जवाब में लोगों ने भी पुलिस बल पर पथराव करना शुरु कर दिया. टीआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता करते हुए महिला और पुरुषों ने मारपीट की. घटना में कई पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई हैं. पुलिस ने मौके से दो महिलाओं और तीन युवकों को हिरासत में ले कर थाने पर लेकर आई है. एक युवती तो पुलिस के कहने पर पुलिस वाहन में बैठने को तैयार नहीं थी जिसे सख्ती से पुलिस ने वाहन में बिठाया गया.

Advertisement
Advertisement

Featured Video Of The Day
Karakat और Patliputra में Asaduddin Owaisi ने कैसे बढ़ी दी Pawan Singh और Misa Bharti की मुश्किल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: