विज्ञापन
Story ProgressBack

ऋषिकेश एम्स पहुंचे CM योगी, अपनी मां व रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां को कुछ दिन पहले आंखों में परेशानी हुई थी, इसके बाद उन्हें जांच के लिए ऋषिकेश एम्स लाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती किया और संबंधित टेस्ट किए. सीएम योगी आदित्यनाथ की मां के भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने एम्स पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी.

ऋषिकेश एम्स पहुंचे CM योगी, अपनी मां व रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल
ऋषिकेश:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले अपनी मां से मिलकर उनका हाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. सीएम योगी ने एम्स के चिकित्सकों को रुद्रप्रयाग हादसे के सभी घायलों का उचित उपचार करने के निर्देश दिए. 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां को कुछ दिन पहले आंखों में परेशानी हुई थी, इसके बाद उन्हें जांच के लिए ऋषिकेश एम्स लाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती किया और संबंधित टेस्ट किए. सीएम योगी आदित्यनाथ की मां के भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने एम्स पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. इसके बाद रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मां का हाल जाना और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली.

Latest and Breaking News on NDTV

उल्लेखनीय है कि शनिवार को उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे में 14 लोगों के मारे जाने और 12 लोगों के घायल होने की खबर है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय और राहत आयुक्त कार्यालय को रुद्रप्रयाग प्रशासन से संपर्क कर घायलों के समुचित उपचार और आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए थे. बता दें इस हादसे में जान गंवाने वाले पांच लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं.

गुरुग्राम से एक बस तुंगनाथ जा रही थी. इसमें 26 लोग सवार थे. शनिवार को रुद्रप्रयाग मुख्यालय के समीप रैतोली के पास बस हाईवे से करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इसके चलते 10 लोगों की मौके पर और चार की बाद में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें:- 
क्या अगले साल G7 में पीएम मोदी को आमंत्रित करेगा कनाडा? जस्टिन ट्रूडो ने दिया यह जवाब

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घाटकोपर इलाके में डीजी ऑफिस ने नहीं दी थी होर्डिंग लगाने की इजाजत : पत्र में बोले कमिश्नर रीवेंद्र शिसवे
ऋषिकेश एम्स पहुंचे CM योगी, अपनी मां व रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल
CBI ने छत्रपति शिवाजी हवाई अड्डे के सीमा शुल्क विभाग के अधीक्षक को रिश्वत लेने के मामले में किया गिरफ्तार
Next Article
CBI ने छत्रपति शिवाजी हवाई अड्डे के सीमा शुल्क विभाग के अधीक्षक को रिश्वत लेने के मामले में किया गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;