झूठे बयानों के आधार पर CM केजरीवाल को किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान : संजय सिंह 

संजय सिंह ने फैजाबाद से भाजपा सांसद का भाषण सुनाया और आरोप लगाया कि भाजपा संविधान बदलना चाहती है.

झूठे बयानों के आधार पर CM केजरीवाल को किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट ले संज्ञान : संजय सिंह 

संजय सिंह ने कहा कि जिस दिन भाजपा नया संविधान बनाएगी, आरक्षण खत्‍म हो जाएगा. (फाइल)

नई दिल्‍ली :

आम आदमी के नेता और सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने दिल्‍ली शराब नीति मामले को लेकर रविवार को कहा कि झूठे बयानों के आधार पर मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को इसका प्रमुखता से संज्ञान लेना चाहिए कि कैसे यह फर्जी केस बनाया गया. साथ ही उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के फैजाबाद से सांसद का एक बयान सुनवाया और आरोप लगाया कि भाजपा संविधान को बदलना चाहती है. 

संजय सिंह ने कहा, "दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री को झूठे बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया. मजेदार बात यह है कि ED का सरकारी गवाह शरत रेड्डी जब कोर्ट में पहुंचता है कि मुझे विदेश जाने की अनुमति दी जाए तो ED कहती है कि ये हमारी इंवेस्टिगेशन ज्वाइन ही नहीं कर रहे हैं, इन्हें जाने दिया गया तो ये भाग जाएंगे, केजरीवाल के खिलाफ बयान ही नहीं देंगे… जब तुमने उससे झूठा बयान लिया है तो वो क्या ही बयान देगा. सुप्रीम कोर्ट को इसका प्रमुखता से संज्ञान लेना चाहिए कि कैसे यह फर्जी केस बनाया गया." 

भाजपा नया संविधान बनाएगी, आरक्षण खत्‍म हो जाएगा : सिंह 

इसके साथ ही आप नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा संविधान बदलना चाहती है. उन्‍होंने फैजाबाद से भाजपा सांसद का एक भाषण सुनाया और कहा, "ये भाजपा के सांसद हैं, केंद्रीय मंत्री और राज्य में मंत्री रह चुके हैं, कह रहे हैं कि नया संविधान बनाना है. यह बाबा साहेब के संविधान को खत्‍म करना चाहते हैं. जिस दिन भाजपा नया संविधान बनाएगी, आरक्षण खत्‍म हो जाएगा. वंचित शोषित वर्ग के लिए बाबा साहेब ने जो संविधान दिया है, उसे ये लोग बदलना चाहते हैं. 

संजय सिंह ने अन्‍य भाजपा नेताओं का हवाला देते हुए कहा, "ज्योति मिर्धा ने भी कहा था कि संविधान बदलना है. अनंत हेगड़े ने भी ऐसा बयान दिया था. आज बाबा साहेब की जयंती है. ये सभी बयान दिखाते हैं कि भाजपा संविधान बदलकर सबसे पहले दलितों, पिछड़ों आदिवासियों का आरक्षण खत्‍म करेगी. दलित-आदिवासी जवाब भाजपा को दें." 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "जेल से निकल कर मिलना चाहता था" : मल्लिकार्जुन खरगे से संजय सिंह ने की मुलाकात
* केजरीवाल को तिहाड़ जेल में परिजनों से व्यक्तिगत मुलाकात नहीं करने दी जा रही: संजय सिंह का दावा
* तिहाड़ में केजरीवाल से पत्नी की विंडो बॉक्स के जरिए कराई जा रही है मुलाकात: संजय सिंह का दावा