विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2022

गुजरात में आज तीन राज्यों के मुख्यमंत्री अलग-अलग चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित

आज गुजरात (Gujarat) में अलग- अलग राजनीतिक दलों की चुनावी रैलियों (election rallies) में तीन राज्यों के मुख्यमंत्री (Chief Ministers) रैलियों को संबोधित करेंगे. गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए इसी साल के अंत तक चुनाव होने की उम्मीद है.

Read Time: 2 mins
गुजरात में आज तीन राज्यों के मुख्यमंत्री अलग-अलग चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित
आज गुजरात में चुनावी रैलियों को तीन राज्यों के मुख्यमंत्री संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)
अहमदाबाद:

आज गुजरात (Gujarat) में अलग- अलग राजनीतिक दलों की चुनावी रैलियों (election rallies) में तीन राज्यों के मुख्यमंत्री (Chief Ministers) रैलियों को संबोधित करेंगे. गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए इसी साल के अंत तक चुनाव होने की उम्मीद है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान (Bhagwant mann) और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) रविवार को गुजरात में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे.

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता केजरीवाल और मान संयुक्त रूप से भावनगर के पालिताना शहर और राजकोट जिले के धोराजी में दो रैलियों को संबोधित करेंगे.‘आप' के दोनों नेता शुक्रवार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.केजरीवाल गुजरात के अपने हालिया दौरों पर ‘आप' के सत्ता में आने पर राज्य के लोगों को कई सौगातें देने के वादे कर चुके हैं. वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को अपने गुजरात दौरे के तीसरे दिन तीन रैलियों को संबोधित करेंगे.

गहलोत पहले बनासकांठा के वीरमपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद, वह साबरकांठा जिले के खेड़ब्रह्मा और अरावली जिले के भिलोदा में अलग-अलग रैलियों को संबोधित करेंगे.गहलोत ने शनिवार को दावा किया था कि भाजपा को चुनावी बांड के माध्यम से किए गए कुल दान का 95 प्रतिशत मिल रहा है और दानकर्ता ‘‘भय'' के कारण अन्य दलों को चंदा नहीं दे रहे हैं.

उन्होंने भाजपा पर कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को चंदा देने के इच्छुक कॉरपोरेट घरानों को ‘‘धमकी'' देने का भी आरोप लगाया था.कांग्रेस के दिग्गज नेता ने ‘आप' के प्रमुख केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह अपने खिलाफ किसी भी नकारात्मक खबर को दबाने के लिए पैसा खर्च करते हैं. गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के लिए इस साल के अंत में होने वाले चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा अभी नहीं हुई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'; PHOTOS में देखिए विश्व विजेताओं का विजय रथ
गुजरात में आज तीन राज्यों के मुख्यमंत्री अलग-अलग चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित
Parliament Session : PM मोदी ने हाथरस के सत्संग में मारे गए लोगों के प्रति जताई संवेदना, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
Next Article
Parliament Session : PM मोदी ने हाथरस के सत्संग में मारे गए लोगों के प्रति जताई संवेदना, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com