जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में BJP नेता, उनके पिता और भाई की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir ) के बंदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता शेख वसीम (Sheikh Wasim), उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी.

जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में BJP नेता, उनके पिता और भाई की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू कश्मीर में BJP नेता, उनके पिता और भाई की आतंकियों ने की हत्या.

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir ) के बंदीपोरा में आतंकियों ने BJP नेता शेख वसीम (Sheikh Wasim), उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया, 'बांदीपोरा में BJP कार्यकर्ता वसीम बारी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की. अंधाधुंध फायरिंग के दौरान वसीम बारी, उसके पिता बशीर अहमद और उनका भाई उमेर बशीर घायल हो गए और (उन्हें) अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से तीनों ने दम तोड़ दिया.'
 


शेख वसीम भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष थे और अपने परिवार के साथ पड़ोस की एक दुकान में बैठे थे, जब आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं. जिस समय यह हादसा हुआ वहां कोई कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था. वसीम को सुरक्षा के लिए जिन पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था, उनमें से कोई भी मौजूद नहीं था. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि निजी सुरक्षा अधिकारियों (PSO) को ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा.
 


न्यूज एजेंसी एजेंसी ANI ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह के हवाले से कहा कि परिवार के पास आठ सदस्यीय सुरक्षा टीम थी, लेकिन "दुर्भाग्य से उनमें से कोई भी घटना के समय कोई भी वहां मौजूद नहीं था.' 


भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राम माधव ने कहा कि वह इस घटना से हैरान हैं. राम माधव ने ट्वीट किया, 'बांदीपुरा में आतंकवादियों द्वारा युवा बीजेपी नेता वसीम बारी और उनके भाई की हत्या से हैरान और दुखी हूं. ऐसा 8 सुरक्षा कमांडो के बावजूद हुआ है. परिवार के प्रति संवेदनाएं. 

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की और परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट: ANI से भी)