"कुछ लोग संविधान को...": अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) को सनातन धर्म (Sanatana Dharma)  पर शर्म आती है और वे इसे खत्म कर देना चाहते हैं.

जेपी नड्डा ने कहा, कर्नाटक सरकार के मंत्री खरगे सनातन धर्म का अपमान करते हैं और इस पर अब तक सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं.

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने अपने कुछ लोगों को देश के संविधान को खत्म करने की अनुमति दी है. उन्होंने  कहा, "कुछ लोग देश के विकास से खुश नहीं हैं. वे संविधान को खत्म करना चाहते हैं. राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने इन लोगों को ऐसा करने की अनुमति दी है.  संविधान किसी को ये अधिकार नहीं देता है कि वह किसी धर्म को अपमानित करे,''

 कांग्रेस पार्टी पर सनातन धर्म को खत्म करने का आरोप

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) को सनातन धर्म (Sanatana Dharma)  पर शर्म आती है और वे इसे खत्म कर देना चाहते हैं.

वे डर के मारे शिकायतें दर्ज करा रहे हैं: अनुराग ठाकुर

भीलवाड़ा के शाहपुरा में लोगों को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, "कांग्रेस को सनातन धर्म पर शर्म आती है, वे सनातन धर्म को खत्म करना चाहते हैं, वे हिंदुओं का अपमान करना चाहते हैं और वे संविधान को खत्म करना चाहते हैं". उन्होंने आगे कहा, "हर दिन कांग्रेस और उनके समर्थक दलों के नेता कहते हैं कि वे सनातन धर्म को ख़त्म कर देंगे. उन्होंने अब पत्रकारों को बहिष्कार के साथ-साथ उनके खिलाफ शिकायतें दर्ज करवाना भी शुरू कर दिया है. चाहे चेन्नई हो या बंगाल, वे डर के मारे शिकायतें दर्ज करा रहे हैं."

जेपी नड्डा ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर साधा निशाना

इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को विपक्षी गठबंधन INDIA पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी का एजेंडा सनातन धर्म का दुरुपयोग और अपमान करना है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी दोनों ने सनातन धर्म का दुरुपयोग और अपमान करने का एजेंडा बनाया है.

सनातन धर्म के अपमान पर सोनिया-राहुल चुप: जेपी नड्डा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेपी नड्डा ने कहा, "आजकल सनातन धर्म पर काफी बातें की जा रही हैं. 1 सितंबर को इस INDIA गठबंधन ने मुंबई में एक बैठक की. 3 सितंबर को उनके सहयोगी DMK प्रमुख के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म का अपमान किया. अगले दिन 4 सितंबर को मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक ने सनातन धर्म का अपमान किया." कर्नाटक सरकार के मंत्री खरगे सनातन धर्म का अपमान करते हैं और इस पर अब तक सोनिया गांधी और राहुल गांधी चुप हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि  मां और बेटे दोनों ने मिलकर सनातन धर्म का दुरुपयोग और अपमान करने का एजेंडा तैयार किया है. उन्होंने कहा, ''मुंबई की बैठक डीएमके और अन्य पार्टियों को सौंपी गई है.  यह मां ( सोनिया गांधी) और बेटा राहुल गांधी)का एजेंडा है.''