विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 08, 2019

अमेठी के शख्स ने चुनाव आयोग को भेजी 'खून' से लिखी चिट्ठी, राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से है खफा

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर पीएम मोदी की टिप्पणी पर अमेठी के एक युवक ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी है. हैरान करने वाली बात है कि इस युवक ने चुनाव आयोग को जो चिट्ठी लिखी है, वह खून से लिखा हुआ पत्र है.

Read Time: 3 mins
अमेठी के शख्स ने चुनाव आयोग को भेजी 'खून' से लिखी चिट्ठी, राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से है खफा
राजीव गांधी (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर पीएम मोदी की टिप्पणी पर अमेठी के एक युवक ने चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी है. हैरान करने वाली बात है कि इस युवक ने चुनाव आयोग को जो चिट्ठी लिखी है, वह खून से लिखा हुआ पत्र है. अमेठी के मनोज कश्यप नामक युवक ने चुनाव आयोग को खून से लिखा एक पत्र भेजा है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपत्तिजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए निर्देश देने की मांग की गई है. 

PM मोदी के 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' वाले बयान के बाद अब BJP की सहयोगी पार्टी बोली- राजीव गांधी ‘भारत के सबसे बड़े मॉब लिंचर' थे

अमेठी के शाहगढ़ निवासी मनोज कश्यप ने खून से लिखे पत्र में चुनाव आयोग से यह मांग की है कि आयोग पीएम नरेंद्र मोदी को वोट के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने से रोके, जिससे करोड़ो लोगों की भावनाएं आहत न हों. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी से उन्हें काफी पीड़ा हुई है. 

9kh0cinoखून से लिखी चिट्ठी 
उन्होंने लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने हमें 18 साल की उम्र में वोट देने का अधिकार दिया, पंचायती राज व्यवस्था लागू की और देश में कंप्यूटर क्रांति लाया. पत्र में मनोज ने यह भी प्वाइंट आउट किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने एक आर्टिकल में राजीव गांधी की प्रशंसा की है. 

'आपके पिता जी का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' के रूप में खत्म हुआ': पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला

वह आगे लिखते हैं कि अमेठी के लोगों में राजीव गांधी का अपनाम करने वालों के लिए वही भाव है, जो उनकी हत्या करने वालों के लिए है. मनोज कश्यप ने लिखा है कि राजीव गांधी अमेठी के साथ-साथ देश के लोगों के दिल में बसते हैं. पीएम मोदी को पूर्व पीएम को लेकर ऐसी टिप्पणी न करने को लेकर निर्देश जरूर मिलना चाहिए. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने राहुल गांधी को ट्वीट से दिया जवाब, बोलीं- आपके पिता राजीव गांधी एक...

हालांकि, कश्यप ने अपने पत्र में कहा है कि मेरे पत्र के इस दर्द का पर राजनीति न किया जाए. मैंने पहले इसलिए नहीं लिखा ताकि मेरे दर्द का मतलब राजनीति न निकाला जाए. इस पत्र को कांग्रेस के एमएलएसी दीपक सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें कि पीएम मोदी ने राजीव गांधी भ्रष्टाचारी नंबर वन बताया था. पीएम मोदी राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी को लेकर कहा था कि 'मिस्टर क्लीन' का जीवनकाल 'भ्रष्टाचारी नम्बर वन' के रूप में समाप्त हुआ था. 

Video: पीएम मोदी बोले- कांग्रेस का पतन देखिए, 'वोटकटवा' पार्टी का दर्जा हो गया​

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने स्‍वीकारी NEET परीक्षा में गड़बड़ी, कहा - कुछ स्थानों पर विसंगतियां, NTA दोषी हुआ तो भी नहीं बख्शेंगे
अमेठी के शख्स ने चुनाव आयोग को भेजी 'खून' से लिखी चिट्ठी, राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से है खफा
गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलिसाई को मंच पर क्या कहा?  वायरल वीडियो पर तमिलनाडू बीजेपी नेता ने दी ये सफाई
Next Article
गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलिसाई को मंच पर क्या कहा? वायरल वीडियो पर तमिलनाडू बीजेपी नेता ने दी ये सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;