सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में गईं

सोनिया गांधी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बुधवार की शाम हल्का बुखार होने और कोविड के लक्षण नजर आने के बाद सोनिया गांधी की जांच की गई, जिसमें उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बारे में पता चला था.

सोनिया गांधी के बाद प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में गईं

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोविड पॉज़िटिव होने के अगले ही दिन उनकी बेटी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी खुद के कोविड पॉज़िटिव होने की जानकारी दी है. माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर उन्होंने ये जानकारी साझा की है. ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 पॉज़िटिव पाई गई हूं. सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है. मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी आवश्यक सावधानी बरतें.

बता दें कि सोनिया गांधी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बुधवार की शाम हल्का बुखार होने और कोविड के लक्षण नजर आने के बाद सोनिया गांधी की जांच की गई, जिसमें उनके कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने के बारे में पता चला था. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi)  ने गुरुवार को सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी. पीएम मोदी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘‘कोविड-19 से संक्रमित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'

ईडी के सामने होना है पेश

सोनिया गांधी को आठ जून को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में पेश होना है. उनके साथ ही उनके बेटे और वायनाड सांसद राहुल गांधी की भी पेशी होने को कहा गया था. उन्हें (राहुल) बृहस्पतिवार को पेश होने को कहा गया था. लेनिक वे देश में नहीं हैं. ऐसे में उन्होंने जांच एजेंसी से आग्रह किया है कि उन्हें पांच जून के बाद किसी भी दिन पेश होने की तारीख दी जाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बीजेपी में शामिल, कांग्रेस ने की आलोचना