विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 06, 2021

बदायूं गैंगरेपः 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप, मारपीट के बाद मर्डर, पुजारी समेत तीन पर आरोप

Badaun gang rape: बदायुं पुलिस ने ट्वीट कर बताया है कि एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना हुई है. इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Read Time: 3 mins
बदायूं गैंगरेपः 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप, मारपीट के बाद मर्डर, पुजारी समेत तीन पर आरोप
बदायूं गैंगरेपः पुलिस के मुताबिक एक पुजारी समेत तीन लोगों पर इसका आरोप लगा है.
लखनऊ:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश ( Western Uttar Pradesh) के बदायूं (Badayun) जिले में 50 वर्षीय एक महिला की गैंगरेप के बाद हत्या (Gangrape and Murder) कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक एक पुजारी समेत तीन लोगों पर इसका आरोप लगा है. पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला रविवार की देर शाम का है.

सोमवार की सुबह महिला के घर से ली गई तस्वीरों में दिख रहा है कि एक खाट पर शव पड़ा है और परिवार के सदस्यों समेत अन्य ग्रामीण उसे घेऱे हुए हैं. लाश एक पीली चादर से ढकी हुई है, जो खून से लथपथ दिखाई देती है. लाश का एक पैर टूटा हुआ है जो झुका हुआ दिखाई दे रहा है.

मृतक महिला के बेटे ने स्थानीय मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "वे लोग इन्हें (महिला को) अपनी गाड़ी में लाकर यहां छोड़ गए. यहां पहुंचने तक वह मर चुकी थीं. पुजारी और अन्य लोगों ने उन्हें दरवाजे पर गिरा दिया और जल्दी से छोड़कर भाग गए." महिला के बेटे ने स्थानीय मीडिया से कहा, "मेरी मां रोज पूजा करने के लिए वहां जाती थी. रविवार को वो शाम पांच बजे के करीब पूजा करने गई थीं. वे लोग उन्हें रात के 11.30 बजे के करीब फेंक गए."

यूपी के लव जिहाद अध्यादेश पर अब कई वरिष्ठ अधिकारियों और पूर्व जजों ने लिखी जवाबी चिट्ठी

बदायूं पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया है कि मामले में गैंगरेप और हत्या का केस दर्ज किया गया है और दो गिरफ्तारियां की गई हैं. बदायूं पुलिस के प्रमुख संकल्प शर्मा ने भी दो गिरफ्तारियों की पुष्टि की हैं. उन्होंने यह भी कहा कि लापरवाही के लिए स्थानीय पुलिसकर्मियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा रही है.

बदायूं के पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा, "प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि स्थानीय थाना प्रभारी ने मामले को संभालने में लापरवाही की है. मैंने उनके निलंबन का आदेश दिया है."

बुलंदशहर : सीट विवाद में 10वीं के छात्र ने क्लासमेट को मारी तीन गोलियां, घर से चुराकर लाया था बंदूक

सोमवार को आरोपी पुजारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने दावा किया है कि महिला मंदिर के पास एक कुएं में गिर गई थी. वीडियो में उसने दावा किया, "मैंने दो लोगों को उसे कुएं से निकालने के लिए बुलाया था. हमलोगों ने मिलकर उसे कुएं से निकाला था. जब हमने उसे घर पर छोड़ा था, तब वह जिंदा थी." हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि किसने इस वीडियो को बनाया है और कहां बनाया है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तेजस्वी यादव को लेकर JDU-RJD में वार-पलटवार, नौसिखिया से लेकर अपराधियों के तांडव तक पहुंची बात
बदायूं गैंगरेपः 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप, मारपीट के बाद मर्डर, पुजारी समेत तीन पर आरोप
लोकसभा चुनाव के सर्वे में आए चौंकाने वाले नतीजे, इस समय लोगों ने तय किया किसे देना है वोट
Next Article
लोकसभा चुनाव के सर्वे में आए चौंकाने वाले नतीजे, इस समय लोगों ने तय किया किसे देना है वोट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;