देखें VIDEO : विपक्षी पार्टी के दफ्तर में तोड़फोड़, पत्थर फेंकती दिखी YSR कांग्रेस समर्थकों की भीड़

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रवक्ता पट्टाभि राम के घर के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं, जिसे वाईएसआरसीपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी.

देखें VIDEO : विपक्षी पार्टी के दफ्तर में तोड़फोड़,  पत्थर फेंकती दिखी YSR कांग्रेस समर्थकों की भीड़

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी के मंगलागिरी में स्थित केंद्रीय पार्टी कार्यालय पर हमला करने, कांच पर पत्थर फेंकने और फर्नीचर तोड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रवक्ता पट्टाभि राम के घर के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं, जिसे वाईएसआरसीपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी.

कथित तौर पर पट्टाभि राम द्वारा की गई टिप्पणियों से हिंसा शुरू हुई थी. जिन पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के लिए बार-बार असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है, जिसे लाइव प्रसारित किया गया था.

आंध्र प्रदेश टीडीपी अध्यक्ष अत्चन्नायडू ने कहा, 'तेलुगु देशम पार्टी विशाखापत्तनम में पार्टी के मुख्यालय और कार्यालय और पार्टी नेताओं के घरों पर वाईएसआरसीपी के गुंडों के हमले की कड़ी निंदा करती है. हम यह नहीं समझ आ रहा है कि हम एक लोकतांत्रिक देश में रह रहे हैं या फासीवादी देश में. मुख्यमंत्री और डीजीपी (इन हमलों के लिए) जिम्मेदारी लेनी चाहिए.' 

उन्होंने कानून-व्यवस्था को नियंत्रण में रखने में नाकाम रहने के आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की.

तेलुगु देश पार्टी लगातार सत्तारुढ़ पार्टी पर आरोप लगा रही है कि ड्रग्स माफिया राज्य को चला रहे हैं. यह आरोप गुजरात में मुंद्रा पोर्ट के जरिए अफगानिस्तान से लगभग 3,000 किलोग्राम ड्रग्स के आयात के लिए विजयवाड़ा के पते का इस्तेमाल किए जाने की खबरों के बाद लगाए जा रहा है. इसके बाद से पूरे राज्य में गांजे की बरामदगी में भी इजाफा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आंध्र प्रदेश में ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ टीडीपी ने किया विरोध प्रदर्शन