हवा वाले गुब्बारे के सहारे डॉग को बांधा, फिर आसमान में उड़ा दिया, यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार

आरोपी और उसकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी गौरव ने यूट्यूब पर गौरव जॉन नाम से यूट्यूब चैनल खोल रखा है, जिस पर अलग-अलग तरह से वीडियो अपलोड किए गए हैं.

हवा वाले गुब्बारे के सहारे डॉग को बांधा, फिर आसमान में उड़ा दिया, यूट्यूबर हुआ गिरफ्तार

आरोपी गौरव जॉन ने हाइड्रोजन वाले गुब्बारे से अपने पालतू कुत्ते डॉलर को हवा में उड़ा दिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मालवीय नगर (Malviya Nagar) थाना क्षेत्र से एक यूट्यूबर को अजीबोगरीब कारनामे के लिए गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यूट्यूबर आरोपी गौरव जॉन ने  हाइड्रोजन वाले गुब्बारे से अपने पालतू कुत्ते डॉलर को हवा में उड़ा दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. इसकी शिकायत मालवीय नगर थाने में की गई थी. आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है

आरोपी गौरव ने हवा में डॉगी को उड़ाते हुए वीडियो बनाया और उसे अपने यूट्यूब चैनल पर डाला था लेकिन  वीडियो को अब डिलिट कर दिया गया है. इस घटना की जानकारी जब PFA संस्था को लगी तो उनलोगों ने पहले वीडियो देखा, फिर आरोपी गौरव पर पशु क्रूरता  (Animal Cruelty)अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज करवा दिया.

दिल्ली : बाउंसर लेकर चलता था BJP का युवा नेता! ऑक्सीजन सिलेंडर देने के नाम पर लोगों को ठगा

आरोपी गौरव और उसकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी गौरव ने यूट्यूब पर गौरव जॉन नाम से यूट्यूब चैनल खोल रखा है, जिस पर अलग-अलग तरह से वीडियो अपलोड किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशील कुमार पर शिकंजा और कसा, सागर हत्याकांड के 4 और साथी हुए गिरफ्तार