विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 15, 2021

'कोविड वैक्सीनेशन में एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा', ग्वालियर के डीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जिलाधिकारी ने भितरवार तहसील में अफसरों और कर्मचारियों के साथ एक बैठक की. जिसमें आंकड़े पेश किए गए. जिनके मुताबिक कोविड-19 वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा नहीं हो रहा है.

Read Time: 3 mins

उन्होंने कहा कि चाहे खेत में जाओ, पैर पकड़ो, लेकिन वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा होना ही चाहिए

ग्वालियर:

कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के चलते देशभर में स्वास्थ्य विभाग सतर्क हो गया है. इस बीच केंद्र सरकार ने सभी राज्य सरकारों व अधिकारियों को जल्द से जल्द सभी लोगों को कोविड वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए हैं. इस क्रम में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में अभियान चलाकर लोगों को वैक्सीन (Covid 19 Vaccine) लगाई जा रही है. इसको लेकर ग्वालियर के जिलाधिकारी (Gwalior DM) चर्चा में आ गए हैं.

कारण, मंगलवार को जिलाधिकारी कौशलैंन्द्र विक्रम सिंह ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बैठक के दौरान जमकर हड़काया और कहा कि अगर एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा. उन्होंने कहा कि चाहे खेत में जाओ, आदमी के पैर पकड़ो या उनके घर जाकर 24 घंटे बैठो, लेकिन वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा होना ही चाहिए. 

वैक्सीन न लेने वाले कर्मचारियों की सैलरी काटने या बर्खास्त तक करने की पॉलिसी अपना सकता है Google: रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक जिलाधिकारी ने भितरवार तहसील में अफसरों और कर्मचारियों के साथ एक बैठक की. जिसमें आंकड़े पेश किए गए. जिनके मुताबिक कोविड-19 वैक्सीनेशन का टारगेट पूरा नहीं हो रहा है. जिससे नाराज जिलाधिकारी ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक भी व्यक्ति छूटा तो फांसी पर लटका दूंगा. उनकी इस चेतावनी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उधर, वीडियो वायरल होने के पर डीएम ने कहा कि सरकारी अमला मामले की गंभीरता नहीं समझ रहा है, इसलिए चेतावनी दी गई है. यदि वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा नहीं हुआ तो बर्खास्तगी एवं निलंबन की कार्रवाई की जाएगी.

ओमिक्रॉन की चिंता के बीच मुंबई में नाइट में भी वैक्सीनेशन ड्राइव

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;