प. बंगाल: कोकीन केस में गिरफ्तार BJP नेता पामेला ने लिया कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी का नाम

BJP Youth Leader Pamela Goswami: शनिवार की शाम जब पुलिस पामेला गोस्वामी को एक स्थानीय अदालत में पेश करने के लिए कोर्ट लेकर पहुंची तो कार से नीचे उतरते ही पामेला ने पत्रकारों पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

प. बंगाल: कोकीन केस में गिरफ्तार BJP नेता पामेला ने लिया कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी का नाम

Pamela Goswami: बंगाल भाजपा युवा मोर्चा की महासचिव, पामेला गोस्वामी को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कुछ लाख की कीमत वाले कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

खास बातें

  • कोलकाता के कोकीन केस में जुड़ा कैलाश विजयवर्गीय का नाम
  • बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी ने लिया विजयवर्गीय के सहयोगी का नाम
  • पामेला का आरोप- बीजेपी के राकेश सिंह ने फंसाया, हो मामले की CID जांच
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami), जो 100 ग्राम कोकीन रखने के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार की गई हैं, ने मामले में अब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के एक सहयोगी का नाम लिया है. शनिवार की शाम जब पुलिस पामेला गोस्वामी को एक स्थानीय अदालत में पेश करने के लिए कोर्ट लेकर पहुंची तो कार से नीचे उतरते ही पामेला ने पत्रकारों पर चिल्लाना शुरू कर दिया.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी राकेश सिंह ड्रग्स मामले में शामिल थे. पामेला ने आरोप लगाया कि राकेश सिंह ने ही उनके खिलाफ साजिश रची है. इसके साथ ही पामेला ने  मामले की सीआईडी से जांच की मांग भी की. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रभारी भी हैं, जहाँ जल्द ही विधान सभा चुनाव होने वाले हैं.

पामेला ने कहा, "मैं सीआईडी ​​जांच चाहती हूं. कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी भाजपा के राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. यह उन्हीं की साजिश थी." हालांकि, कोर्ट में पामेला ने इस आरोप को नहीं दोहराया.

बंगाल: कोकीन के साथ BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी गिरफ्तार, पर्स और कार में छुपाने के आरोप

कोलकाता में शुक्रवार की शाम पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. नाटकीय घटनाक्रम में, बंगाल बीजेपी युवा मोर्चा की महासचिव, पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) को उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कुछ लाख की कीमत वाले कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गोस्वामी के साथ युवा मोर्चा में उनके मित्र और सहयोगी - प्रबीर डे- जो कार में थे-  को भी गिरफ्तार किया गया है. 

TMC ने ‘बंगाल को चाहिए अपनी बेटी' का नारा देकर चुनाव के पहले इमोशनल कार्ड खेला

माना जाता है कि गोस्वामी ने 2019 में भाजपा में शामिल होने से पहले बतौर एयर होस्टेस, एक मॉडल और टीवी सीरियल में अभिनेत्री के रूप में काम किया है. बाद में उन्हें हुगली जिले के लिए युवा मोर्चा के महासचिव और युवा मोर्चा पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था.

वीडियो- BJP युवा मोर्चा की नेता गिरफ्तार, गाड़ी और पर्स से मिला कोकीन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com