बंगाल चुनाव: वोट TMC को लेकिन VVPAT पर दिख रही BJP, EVM गड़बड़ी की शिकायत पर EC पहुंची TMC

टीएमसी ने एक अन्य पोस्ट में उन दावों के बारे में बात की कि लोग तृणमूल को वोट नहीं दे पा रहे हैं क्योंकि टीएमसी को वोट देने पर भी वोट बीजेपी को जाता दिख रहा है TMC सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है और  पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने दोपहर में आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की है.

बंगाल चुनाव: वोट TMC को लेकिन VVPAT पर दिख रही BJP, EVM गड़बड़ी की शिकायत पर EC पहुंची TMC

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जीत की हैट्रिक लगाने को बेकरार सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने पहले चरण के विधान सभा चुनाव में ईवीएम में धांधली और वोटिंग परसेंट में गड़बड़ी की शिकायत चुनाव आयोग से की है. टीएमसी के एक प्रतिनिधिमंडल ने इसी शिकायत पर चुनाव आयोग से मुलाकात की है. 294 सदस्यों वाली विधान सभा के लिए पहले चरण में आज 30 सीटों पर वोटिंग हो रही है.

समाचार एजेंसी ANI ने बताया कि सांसद डेरेक ओ'ब्रायन ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा है और  पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने दोपहर में आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की है. सीएम ममता बनर्जी की पार्टी (TMC) ने पूर्वी मिदनापुर जिले के वोटिंग परसेंट का एक स्क्रीनशॉट ट्वीट कर पूछा है, "यह क्या हो रहा है @ECISVEEP?! पांच मिनट के अंदर ही वोटिंग परसेंट अचानक आधा कैसे हो गया? क्या इसके बारे में जानकारी देंगे? यह दु:खदायी और आश्चर्यजनक है...@CEOWestBengal कृपया तुरंत इस मामले को देखें.."

प. बंगाल, असम विधानसभा चुनाव: छिटपुट हिंसा के बीच वोटिंग, CPM कैंडिडेट से हाथापाई, BJP समर्थक की हत्या- 10 बड़ी बातें

टीएमसी ने एक अन्य पोस्ट में उन दावों के बारे में बात की कि लोग तृणमूल को वोट नहीं दे पा रहे हैं क्योंकि टीएमसी को वोट देने पर भी वोट बीजेपी को जाता दिख रहा है. टीएमसी ने लिखा है, "मतदाताओं द्वारा चौंकाने वाला दावा, जिसे तुरंत @ECISVEEP और @CEOWestBengal द्वारा देखा जाना चाहिए. कांथी दक्षिण विधानसभा सीट के कई मतदाताओं का आरोप है कि उन्होंने TMC के लिए मतदान किया था, लेकिन VVPAT ने उन्हें बीजेपी का सिम्बल दिखाया. यह गंभीर है! यह धृष्टता है."


बांग्लादेश में काली मंदिर पहुंच PM मोदी ने की पूजा, बंगाल चुनाव में वोटरों को साधने की कोशिश?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुदीप बंदोपाध्याय की अगुवाई में टीएमसी डेलिगेशन ने पूर्वी मेदिनीपुर के भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 205 और 205 ए पर वोटर्स को धमकाने का भी आरोप लगाया है. टीएमसी ने मेदिनीपुर के बूथ नंबर 108 पर उम्मीदवारों के लिए डमी स्क्रॉल की अनुमति नहीं दिए जाने का भी आरोप लगाया.