Weather Updates: दिन भर साफ रहेगा मौसम, दक्षिण भारत में बारिश का अनुमान

Weather Forecast Today: जैसे-जैसे फरवरी का महीना खत्म होने की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे पारा भी ऊपर चढ़ता दिखाई दे रहा है.

Weather Updates: दिन भर साफ रहेगा मौसम, दक्षिण भारत में बारिश का अनुमान

Weather Forecast Update: दिल्ली समेत कई राज्यों में आज मौसम साफ रहने का अनुमान है

नई दिल्ली:

Weather Forecast Today: जैसे-जैसे फरवरी का महीना खत्म होने की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे पारा भी ऊपर चढ़ता दिखाई दे रहा है. दिल्ली समेत कई राज्यों में आज मौसम साफ रहने का अनुमान है. दिल्ली में आज सुबह (24 फरवरी) कोहरा जरूर देखने को मिला लेकिन अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार आज सुबह दिल्ली के कुछ एक इलाकों को छोड़कर सभी जगह मौसम साफ दिखाई दिया. दिल्ली के पालम में विजिबिलिटी 2000 मीटर और सफदरजंग में यह 1000 मीटर रही. वहीं मुंबई में आज आसमान साफ रहने का अनुमान है. यहां न्यूनतन तापमान 22 डिग्री और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. जबकि चेन्नई में कहीं कहीं बादल छाए रहने की संभावना है. न्यूनतम तापमान 22 डिग्री और अधिकतम 32 डिग्री रहने के आसार हैं. 

Read Also: बदलते मौसम में बीमारियों से बचने के लिए डाइट में शामिल करें ये चार चीजें, बीमारियां रहेंगी कोसों दूर!

पश्चिमी विक्षोभ के चलते जम्मू कश्मीर में बारिश और बर्फबारी की संभावनाएं बनी रहेंगी, जम्मू में भी आशिंक बादल छाए रहने के अनुमान है. लेह में भी बादल छाए रहेंगे. कोलकाता में कुछ जगहों पर सुबह कोहरा छाया दिखा लेकिन दिनभर आसमान साफ रहने का अनुमान है. तापमान 20 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. वहीं  वहीं बात करें गुवाहाटी की तो वहां आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं, कहीं-कहीं धूप भी देखने को मिल रही है. 


Read Also: सर्दियों में क्यों जरूर खाने चाहिए ये 7 फल? जानें इनके अद्भुत फायदे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अब बात कर लेते हैं उत्तर प्रदेश की, यूपी की राजधानी लखनऊ में दिन भर धूप देखने को मिलेगी. न्यूनतम तापमान 21 डिग्री और अधिकतम तापमान 34 डिग्री रहने के अनुमान है. वहीं गाजियाबाद में वायु गुणवत्ता बेहद खराब श्रेणी में बनी हुई है. आज सुबह गाजियाबाद की गुणवत्ता 378 दर्ज की गई. वहीं दिल्ली में आज वायु प्रदूषण के स्तर में थोड़ा सुधार देखने को मिला, अमेरिकी दूतावास के आस-पास का AQR 208 दर्ज किया गया.