VIDEO: रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

सोमशेखर ने कथित तौर पर कांस्टेबल नयाज अहमद को एक व्यक्ति की गाड़ी छोड़ने के लिए घूस के रूप में 28,000 रुपये लेने का आदेश दिया.

VIDEO: रिश्वत लेने के आरोपी सब इंस्पेक्टर को पकड़ने 1 KM तक दौड़ी एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम

घूस मांगने के आरोप में सब इंस्पेक्टर और कांस्टेबल गिरफ्तार

बेंगलुरु:

कर्नाटक के तुमकुर शहर की सड़कों पर एक हैरान कर देने वाला वाकया देखने को मिला. यहां दो पुलिस अधिकारी एक सब-इंस्पेक्टर को पकड़ने के लिए सड़क पर दौड़ते नजर आए. दरअसल, सब-इंस्पेक्टर पर घूस मांगने का आरोप है. आधी अधूरी वर्दी पहने आरोपी सब-इंस्पेक्टर सोमशेखर को करीब एक किलोमीटर पीछा करने के बाद आम जनता की मदद से पकड़ा गया. यह घटना बुधवार की बताई जा रही है. 

तुमकुर से करीब 30 किलोमीटर दूर गुब्बीन ताल्लुक के सोमशेखर चंद्रशेखर पुरा पुलिस स्टेशन में तैनात आरोपी सब इंस्पेक्टर के साथ कांस्टेबल नयाज अहमद को गिरफ्तार किया गया है और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया. 

हाल ही में चंद्रशेखर पुरा पुलिस स्टेशन में एक पारिवारिक मुकदमे का मामला दर्ज हुआ, जिसके बाद वहां की पुलिस ने चंद्रन्ना नाम के एक व्यक्ति का वाहन जब्त कर लिया. 

सोमशेखर ने कथित तौर पर कांस्टेबल नयाज अहमद को उस व्यक्ति की गाड़ी छोड़ने के लिए घूस के रूप में 28,000 रुपये लेने का आदेश दिया था. चंद्रन्ना ने एंटी करप्शन ब्यूरो से संपर्क किया, जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया. 

चंद्रन्ना ने कांस्टेबल को 12,000 रुपये दिए, जिसके बाद एंटी करप्शन ब्यूरो की इंस्पेक्टर विजयलक्ष्मी और उनकी टीम ने आरोपी कांस्टेबल को बुधवार को रंगे हाथों गिरफ्तार किया. कांस्टेबल ने कबूल किया कि सब-इंस्पेक्टर (दरोगा) ने उसके घूस लेने का निर्देश दिया था. 


कांस्टेबल को हिरासत में लेने के बाद जब एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम पुलिस स्टेशन पहुंची तो सब इंस्पेक्टर ने तुरंत अपनी यूनिफॉर्म शर्ट कूड़ेदान में डाल दी और ऑफिस से भाग निकला. टीम ने उसे पकड़ने के लिए पीछा करने शुरू किया और बाद में पुलिस स्टेशन के नजदीक सड़क पर पकड़ लिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: एनसीबी पर खड़े हो रहे हैं सवाल, विजलेंस जांच के आदेश