Advertisement

ओडिशा में आवारा कुत्ते को मारने का Video वायरल, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

पुलिस ने कहा कि कुत्ते पर जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी बबुला सिंह - प्रहराजपुर इलाके के मूल निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
कुत्ते को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
केंद्रपाड़ा:

ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में एक आवारा कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में शनिवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार को हुई थी. पुलिस ने कहा कि कुत्ते पर जानलेवा हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरोपी बबुला सिंह - प्रहराजपुर इलाके के मूल निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि कुत्ते ने दो मुर्गों को मार डाला था, जिससे वह जानवर को पीटने के लिए मजबूर हो गया था.

एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लिया और वीडियो की पुष्टि के बाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया. सिंह पर आईपीसी की धारा 429 के तहत आरोप लगाया गया था, जो मवेशियों को मारने या अपंग करने से संबंधित है. इसके अलावा, पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 की धारा 11(1) उस पर लागू की गई थी. पट्टामुंडई थाने के निरीक्षक राकेश त्रिपाठी ने बताया कि जिले की एक अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Phase 6: Delhi में मतदान को लेकर AAP और LG VK Saxena आमने-सामने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: