अपराधी को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस टीम पर पत्थरबाजी का Video वायरल, 10 को दबोचा

1 अक्टूबर को फायरिंग के एक मामले में दिल्ली पुलिस के जवान जांच के लिए सीमापुरी के इलाके में गए थे. आरोपियों की पहचान होने के बाद कुछ लोगों ने अचानक पत्थर बरसाने शुरू कर दिए गाली गलौज की गई पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाए. इसके बाद पुलिस ने इसमें गिरफ्तारी की हैं. 

अपराधी को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस टीम पर पत्थरबाजी का Video वायरल, 10 को दबोचा

Delhi police ने घटना के 10 आरोपियों को दबोच लिया है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में अपराधियों को पकड़ने की मुहिम में कई बार पुलिस (Delhi Police) की जान पर बन आती है. ऐसा ही वाकया दिल्ली के शाहदरा जिले के सीमापुरी इलाके में देखने को मिला, जहां सरेआम फायरिंग (Delhi Police Attacked) करने के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ही लोगों ने धावा बोल दिया. पुलिस को वहां से उल्टे पांव लौटना पड़ा. उन पर पत्थर बरसाए गए. इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि लोगों ने अपराधी को बचाने के लिए दिल्ली के पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया.

खबरों के मुताबिक, दिल्ली के शाहदरा जिले में सीमापुरी इलाके का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दिल्ली पुलिस की जिप्सी पर कुछ लोग पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं पुलिस जिप्सी का ड्राइवर जिप्सी को बैक दौड़ा रहा है लेकिन एक शख्स ताबड़तोड़ पत्थर बरसा रहा है दिल्ली पुलिस ने इस घटना में 10 लोगों की गिरफ्तारी की है  जिनमें 2 महिलाएं भी शामिल है

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल 1 अक्टूबर को फायरिंग के एक मामले में दिल्ली पुलिस के जवान मामले की जांच के लिए सीमापुरी के इलाके में गए थे जहां पर आरोपियों की पहचान होने के बाद कुछ लोगों ने अचानक उन पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए गाली गलौज की गई पुलिसकर्मियों पर पत्थर बरसाए. इसके बाद पुलिस ने इसमें गिरफ्तारी की हैं.