UP सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद : अखिलेश यादव

अखिलेश ने यूपी में सत्ता के संरक्षण में खुलेआम अपराध हो रहे हैं. बदहाल कानून व्यवस्था का आलम यह है कि पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले होने लगे हैं.

UP सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद : अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav ने कहा, यूपी में आगे समाजवादी सरकार बनेगी

लखनऊ:

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने कानून-व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर हमला बोला है. अखिलेश ने रविवार को आरोप लगाया कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार की कार्यशैली से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं.

अखिलेश ने यूपी में सत्ता के संरक्षण में खुलेआम अपराध हो रहे हैं. बदहाल कानून व्यवस्था का आलम यह है कि पुलिस के अधिकारियों पर भी हमले होने लगे हैं. प्रयागराज में फौजी की हत्या, ग्रेटर नोएडा में अपहृत बच्चे का कत्ल और औरैया में एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या इसका उदाहरण है. सरकार सूबे में शांति व्यवस्था कायम करने में पूरी तरह विफल हो गई है. अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को यूपी की जनता को शांत और भयमुक्त बनाने की दिशा में कड़े फैसले लेने चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अराजकता और अपराध में लिप्त दाषियों को सजा देकर कानून को प्राथमिकता देना सरकार का लक्ष्य होना चाहिए, लेकिन बीजेपी सरकार का एजेंडा समाज का सद्भाव बिगाड़ना हो तो कानून का राज स्थापित कैसे होगा?यूपी की जनता को अपराध मुक्त होने का झूठा सपना दिखाकर जनमत हासिल करने वाली भाजपा के खिलाफ जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है. जनता परिवर्तन के लिए तैयार है. उत्तर प्रदेश को खुशहाली, और प्रगति के रास्ते पर ले जाने के लिए समाजवादी सरकार बेहद जरूरी है.