यूपी में बीजेपी झोंक रही पूरी ताकत, CM योगी से लेकर राजनाथ सिंह का ये है आज का कार्यक्रम

वहीं सीएम योगी की बात करें तो आज वह बिजनौर के प्रवास पर रहेंगे. सीएम सुबह 11 बजे बिजनौर के काकरान वाटिका और दोपहर 12.30 बजे कान्हा बैंकेट हॉल नजीमाबाद में प्रभावी मतदाताओं के साथ घर-घर जनसंपर्क करेंगे.

यूपी में बीजेपी झोंक रही पूरी ताकत, CM योगी से लेकर राजनाथ सिंह का ये है आज का कार्यक्रम

यूपी में जमकर प्रचार कर रही है बीजेपी

लखनऊ:

यूपी चुनावों के मद्देनजर बीजेपी ने उत्तर प्रदेश (Assembly elections in Uttar Pradesh) में पूरी ताकत झोंक रखी है. बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) आज अपने यूपी प्रवास में कई संगठनात्मक बैठक करेंगे और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों का मार्गदर्शन करेंगे.  यही नहीं वह मोदीनगर के सीकरी महामाया मंदिर में दर्शन-पूजा भी करेंगे.  इसके बाद वह एबीएस गार्डन हापुड़ रोड मोदीनगर में मतदाताओं के साथ संवाद और घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे.

‘वे कैराना के जरिये यहां कश्मीर बनाने का सपना देख रहे थे': योगी आदित्यनाथ

वहीं सीएम योगी की बात करें तो आज वह बिजनौर के प्रवास पर रहेंगे. सीएम सुबह 11 बजे बिजनौर के काकरान वाटिका और दोपहर 12.30 बजे कान्हा बैंकेट हॉल नजीमाबाद में प्रभावी मतदाताओं के साथ घर-घर जनसंपर्क करेंगे. वहीं उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य आज हापुड़ के प्रवास पर रहेंगे. उपमुख्यमंत्री धौलाना विधानसभा में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद तथा घर-घर जनसम्पर्क करेंगे. इसके साथ ही विधानसभा पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव सात चरणों में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच होंगे और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार सपा पर निशाना साध रहे हैं. उन्होंने हाल ही में कहा था कि भारतीय जनता पार्टी सुरक्षा (बीजेपी) और विकास के मुद्दे पर समझौता नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) ने अपराधियों को अपना प्रत्याशी घोषित कर “विनाश की सूची” जारी की है. उन्होंने कहा, “वह कैराना (Kairana) के जरिये यहां कश्मीर बनाने का सपना देख रहे थे. ऐसे तत्वों को हमने कहा है- कश्मीर अब स्वर्ग बन रहा है और पश्चिमी उत्तर प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है.”