केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा - चार से पांच दिन में अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

एक सप्ताह पहले हादसे में घायल हुए केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने मंगलवार को कहा कि उनकी स्थिति अब बेहतर है और उन्हें चार से पांच दिन में गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) से छुट्टी मिल जाएगी.

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा - चार से पांच दिन में अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक - फाइल फोटो

पणजी:

एक सप्ताह पहले हादसे में घायल हुए केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने मंगलवार को कहा कि उनकी स्थिति अब बेहतर है और उन्हें चार से पांच दिन में गोवा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जीएमसीएच) से छुट्टी मिल जाएगी. केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री और आयुष मंत्री 68 वर्षीय नाइक पड़ोसी राज्य कर्नाटक से गोवा लौटते समय सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें 12 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बातचीत के दौरान नाइक ने कहा कि भगवान की कृपा और सभी के आशीर्वाद से उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है.


उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह दिन काफी लंबे समय बाद देख रहा हूं. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वह मुझसे मिलने के लिए अस्पताल आकर भीड़ न लगाएं. मुझे चार से पांच दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी और उसके बाद मैं सभी से मिलूंगा.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नाइक ने अपने शुभेच्छुओं से अपील की है कि वे बिना अस्पताल आए घर से ही उनके स्वस्थ होने की कामना करें. केंद्रीय मंत्री का जीएमसीएच अस्पताल में उपचार चल रहा है. केंद्रीय मंत्री को मंगलवार को व्हीलचेयर पर उनके वार्ड से बाहर लाया गया और इस मौके पर उन्होंने अस्पताल कर्मियों और डॉक्टरों का अभिवादन किया. इस सड़क हादसे में नाइक की पत्नी और एक सहायक की मौत हो गई थी और उन्हें गंभीर स्थिति में जीएमसीएच अस्पताल में भर्ती किया गया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)