विज्ञापन
This Article is From Apr 09, 2021

ऑक्‍सीजन की कमी से उज्‍जैन में BJP नेता की मौत, गुस्‍साए परिजनों ने सांसद को खरी-खोटी सुनाई

मामले को लेकर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है.

ऑक्‍सीजन की कमी से उज्‍जैन में BJP नेता की मौत, गुस्‍साए परिजनों ने सांसद को खरी-खोटी सुनाई
परिवारजनों के गुस्से के कारण सांसद को वापस लौटना पड़ा.

मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन शहर के माधवनगर अस्पताल में  ऑक्सीजन की कमी के चलते भारतीय जनता पार्टी (BJP) मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत हो गई. उनकी मौत से गुस्साए परिजनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें परिजनों ने सांसद अनिल फिरोजिया को जमकर खरी खोटी सुनाई. परिवारजनों के गुस्से के सामने सांसद की एक न चली और उन्हें वहां से लौटना पड़ा. इस पूरे मामले में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने केस भी दर्ज किया है. गुरुवार को मौत के बाद सांसद के समर्थकों ने माधव नगर अस्पताल में तोड़फोड़ भी की थी, उनका वीडियो भी सामने आया है.

महिला पुलिसकर्मी का अमानवीय चेहरा, भादवामाता के दर्शन को आई महिला को पीटा, वीडियो वायरल

मामले को लेकर पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया है. दूसरी ओर, इस मामले में कांग्रेसी कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं और उन्होंने गुरुवार को दोपहर में 5 मरीजों की मौत की सूचना पर अस्पताल के बाहर धरना दिया था. इस दौरान उनकी अधिकारियों से बहस भी देखने को मिली थी. पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भी धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com