'सच्चाई अपनेआप सामने आ जाती है', राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ऐसे कसा तंज

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर कहा, सुंदर, सच्चाई कैसे खुदबखुद सामने आ जाता है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अडाणी एंड, रिलायंस एंड. जय शाह इसकी अध्यक्षता कर रहे हैं. 

'सच्चाई अपनेआप सामने आ जाती है', राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ऐसे कसा तंज

Narendra Modi Stadium : यह दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है

मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) रखने को लेकर सियासी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi ) ने भी मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखने को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने बुधवार को ट्वीट कर कहा, सुंदर, सच्चाई कैसे खुदबखुद सामने आ जाती है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अडाणी एंड, रिलायंस एंड. जय शाह इसकी अध्यक्षता कर रहे हैं. उन्होंने हम दो हमारे दो (#HumDoHumareDo)के हैशटैग के साथ ट्वीट किया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कृषि कानूनों को लेकर पहले ही हम दो-हमारे दो के नारे के साथ पीएम पर निशाना साधते रहे हैं. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबानी और अडाणी के फायदे के लिए ये कानून लेकर आए हैं. गौरतलब है कि सरदार पटेल मोटेरा स्टेडियम अहमदाबाद का नाम बदलकर #NarendraModiStadium रखने को लेकर कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं.


कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने इसे भारतीय संस्कृति और सरदार पटेल का अपमान बताया है. मोढवाडिया ने कहा कि 1980 का यह स्टेडियम दोबारा बना है, लेकिन लोकतंत्र में जीवित व्यक्ति की स्मृति में भवन बनाने की परंपरा नहीं है. बीजेपी को यह महंगा पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ट्वीट कर कहा, यह गुजरात के लिए गौरव की बात है कि विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को #KheloIndia और #FitIndia के प्रेरणास्रोत और गुजरात के सपूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से राष्ट्र को समर्पित किया गया. सभी सुविधाओं से लैस नरेंद्र मोदी स्टेडियम के लिए सभी क्रिकेटरों को बधाई.