गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए शोले अंदाज में इमारत की 12वीं मंजिल पर चढ़ा युवक, घंटों चला ड्रामा

दो घंटे से ज्यादा वक्त तक युवक के साथी और पुलिस अधिकारी 12वीं मंजिल पर उससे कुछ दूरी पर खड़े होकर नीचे आने की अपील करते रहे. युवक उनकी सुनने को तैयार नहीं हुआ. कोई पुलिसकर्मी उसे पकड़ने का प्रयास करता तो वह बिल्डिंग पर लटक जाता.

गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए शोले अंदाज में इमारत की 12वीं मंजिल पर चढ़ा युवक, घंटों चला ड्रामा

Greater Noida Police ने घंटों मशक्कत कर ये सुसाइड ड्रामा खत्म कराया

ग्रेटर नोएडा:

सुपर-डुपर हिट फिल्म शोले के अंदाज में देश में कई युवकों द्वारा पानी की टंकी, टावर और इमारतों में पर चढ़कर मांगें मनवाने की घटनाएं तो कई बार देखी हैं, लेकिन पहली बार विदेशी युवक द्वारा ये अंदाज ग्रेटर नोएडा में देखने को मिला.
यूपी पुलिस के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर उस समय हंगामा हो गया जब एक विदेशी नागरिक अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए शोले के अंदाज में बिल्डिंग 12वीं मंजिल पर चल गया और सुसाइड करने की धमकी देने लगा लगभग ढाई घंटे तक यह हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

 मौके पर काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई पुलिस ने और विदेशी नागरिक के साथियों ने मिलकर उसे समझा-बुझाकर नीचे उतारा. ओमेक्स कनॉट प्लेस मॉल के पीछे निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर सुसाइड की धमकी दे रहा यह युवक अंगोला देश का नागरिक एंटीनियो मुबाई है. उसका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और वहां उसे मनाने के लिए शोले के वीरू के अंदाज में निर्माणाधीन बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर चढ़कर से कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगा.  

इस दौरान कभी वह खड़ा हो जाता था और कभी कूदने की धमकी देता. युवक के ड्रामे के चलते वहां भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए लोगों ने बीटा-2 थाने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने  एंटीनियो मुबाई  को समझने की कोशिश की लेकिन भाषा की समस्या आड़े आई तब पुलिस ने अफ्रीकी संगठनों से लोगों से बातचीत एंटोनियो को नीचे उतारने के लिए समझाने के लिए भेजा. 


दो घंटे से ज्यादा वक्त तक युवक के साथी और पुलिस अधिकारी 12वीं मंजिल पर उससे कुछ दूरी पर खड़े होकर नीचे आने की अपील करते रहे. युवक उनकी सुनने को तैयार नहीं हुआ. कोई पुलिसकर्मी उसे पकड़ने का प्रयास करता तो वह बिल्डिंग पर लटक जाता. कई घंटे तक युवक का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिरकार पुलिस अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह पुलिस और उसके साथियों ने युवक को नीचे उतरने के लिए मना लिया. इसके बाद एंटीनियो को सकुशल नीचे ले आया गया. पुलिस ने बताया कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हो गया था और वह उसे डराने के लिए खुदकुशी की धमकी दे रहा था.