'अमित शाह! खेला होबे' : गृहमंत्री से मुलाकात का वक्त नहीं मिलने पर TMC सांसदों की नारेबाजी

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने त्रिपुरा में अपनी नेताओं पर हुए 'हमले' और 'झूठे केसों में गिरफ्तारी' को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा है.

'अमित शाह! खेला होबे' : गृहमंत्री से मुलाकात का वक्त नहीं मिलने पर TMC सांसदों की नारेबाजी

नॉर्थ ब्लॉक के बाहर धरने पर बैठे टीएमसी सांसद.

नई दिल्ली :

त्रिपुरा हिंसा को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए टीएमसी सांसद दिल्ली पहुंचे हैं. टीएमसी सांसदों ने गृहमंत्री से मुलाकात के लिए वक्त मांगा था. लेकिन उन्हें गृहमंत्री की ओर से मुलाकात के लिए टाइम नहीं दिया गया. इसके बाद टीएमसी सांसद नॉर्थ ब्लॉक के बाहर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी की. उन्होंने 'खेला होबे, खेला होबे, अमित शाह खेला होबे' और 'अमित शाह टाइम क्यों नहीं दे रहे?' के नारे लगाए.

टीएमसी सांसद प्रतिमा मंडल ने कहा, अभी तक अमित शाह से मिलने का टाइम नहीं मिला है. त्रिपुरा में हमारे लोगों को मारा जा रहा है. हमारे महासचिव को प्रदर्शन करने की परमिशन भी नहीं मिली.

अन्य सांसद कल्याण बनर्जी और सौगत रे का कहना है कि अमित शाह ने टाइम नहीं दिया है, वो बुजदिल हैं. त्रिपुरा में लोकतंत्र की हत्या हो रही है. 

'16 सांसद दिल्ली पहुंच चुके' : TMC ने त्रिपुरा में अपने नेताओं पर 'हमले' को लेकर गृहमंत्री से मांगा मुलाकात का वक्त

बता दें, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने त्रिपुरा में अपनी नेताओं पर हुए 'हमले' और 'झूठे केसों में गिरफ्तारी' को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा है. टीएमसी राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि हम लोग आपके मुलाकात के लिए इंतजार कर रहे हैं. डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'गृहमंत्री जी, त्रिपुरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं पर क्रूर हमले किए जा रहे हैं और यहां तक कि पत्रकारों के साथ भी मारपीट हुई है. झूठे आरोपों में गिरफ्तारी की जा रही है. तृणमूल कांग्रेस के 16 सांसद दिल्ली पहुंच चुके हैं. कृपया हमें मुलाकात के लिए आज सुबह का समय दें. हम इंतजार कर रहे हैं.'

त्रिपुरा चुनावों में हिंसा को लेकर TMC की अवमानना याचिका पर सुप्रीम कोर्ट जल्द सुनवाई को तैयार

तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्वी अगरतला महिला पुलिस थाने के बाहर उनके कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा समर्थकों ने धक्का-मुक्की की. हालांकि, भाजपा ने आरोप को खारिज किया है. वहीं, त्रिपुरा पुलिस ने रविवार को टीएमसी नेता सायानी घोष को हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


TMC नेता सयानी घोष गिरफ्तार, भाजपा कार्यकर्ताओं को कुचलने की कोशिश का आरोप