तेजस्वी यादव और राजश्री ने निभाई शादी की रस्में, देखें PHOTOS

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी बहन रोहिणी यादव इस शादी में शामिल नहीं हो सकीं लेकिन ट्व‍िटर के जरिए उन्‍होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया है.

तेजस्वी यादव और राजश्री ने निभाई शादी की रस्में, देखें PHOTOS

तेजस्वी यादव और राजश्री ने की शादी.

नई दिल्ली:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उनकी बहन रोहिणी यादव इस शादी में शामिल नहीं हो सकीं लेकिन ट्व‍िटर के जरिए उन्‍होंने वर-वधु को आशीर्वाद दिया है. रोहिणी यादव ने एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें तेजस्वी और राजश्री शादी की रस्में निभाते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में तेजस्वी की मां और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी दिखाई दे रही हैं. कम मेहमानों के साथ ये रस्में निभाई गई हैं. खुद तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी यादव भी समारोह में नहीं आ सकीं, लेकिन उन्होंने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि ''हम नहीं हैं पास फिर भी मेरा आशीर्वाद है दोनों के साथ.''

 बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी को लेकर कुछ दिनों से चर्चाओं का बाजार गरम था, लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा था. अब जब तस्वीरें सामने आने लगी हैं तो तेजस्वी के एक से दो होने पर लगभग मुहर लग ही गई है.

kc6nsegg

तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप वर-वधु को आशीर्वाद देते दिखाई दे रहे हैं. तेजस्वी यादव के शादी समारोह में चुनिंदा लोगों को निमंत्रण दिया गया है. या यूं कह लीजिए कि पूरी शादी ही गुपचुप तरीके से हो रही है.

21mlv59o

शादी समारोह से सामने आई तस्वीरों में अखिलेश यादव और डिंपल यादव भी दिख रहे हैं. एक तस्वीर में लालू प्रसाद यादव, तेजप्रताप यादव और अखिलेश यादव एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

ufa23nbo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले बुधवार को तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा था, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला', लेकिन उन्होंने भी दुल्हन की जानकारी नहीं दी थी.