साथी नेताओं और समर्थकों ने कोरोना पॉजिटिव गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अमित शाह (Amit Shah) के कोरोना संक्रमित (Coronavirus) होने की खबरों के बाद साथी नेता और समर्थक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.  

साथी नेताओं और समर्थकों ने कोरोना पॉजिटिव गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अमित शाह (Amit Shah) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित.

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. अमित शाह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.' गृह मंत्री ने बीते कुछ दिनों के दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोनावायरस की जांच कराने और क्वारेंटाइन में रहने का अनुरोध किया. अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने की खबरों के बाद साथी नेता और समर्थक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.  

उधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, 'अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है. आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.
 


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं


वहीं, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी गृह मंत्री अमित शाह के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. ममता बनर्जी ने ट्वीट किया, 'केंद्रीय गृह मंत्री श्री के बारे में सुना. अमित शाह जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना. मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं!


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'आपकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.  

अमित शाह ने एक दिन पहले ही आईसीसीआर के एक वेबीनार में हिस्सा लिया था. लोकमान्य तिलक की सौंवी पुण्यतिथि पर आयोजित हुए इस कार्यक्रम में विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद थे. इससे पहले बुधवार को कैबिनेट बैठक हुई थी. हालांकि यह स्पष्ट नहीं कि वे इसमें गए थे या वीडियो कांफ्रेंस से हिस्सा लिया था.