बेयर ग्रिल्स के साथ ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत, देखें शूटिंग का VIDEO

रजनीकांत को चोट लगने के बारे में एक वन अधिकारी ने बताया, 'रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया. उनके हाथ पर कोहनी के नीचे भी खरोंचें आई हैं.'

बेयर ग्रिल्स के साथ ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत, देखें शूटिंग का VIDEO

कर्नाटक के बांदीपुर में मैन वर्सेज वाइल्ड शो की शूटिंग के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत

खास बातें

  • ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए सुपरस्टार रजनीकांत
  • शूटिंग के दौरान उनके पैर का टखना मुड़ गया
  • रजनीकांत की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है
नई दिल्ली:

मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) स्टार बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ शूटिंग के दौरान साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत घायल हो गए. दरअसल मंगलवार को हुई शूटिंग में उनके पैर का टखना मुड़ गया. उस वक्त वह कर्नाटक के बांदीपुर बाघ अभयारण्य में शूटिंग कर रहे थे. रजनीकांत को चोट लगने के बारे में एक वन अधिकारी ने बताया, 'रजनीकांत अपना संतुलन खो बैठे और उनका टखना मुड़ गया. उनके हाथ पर कोहनी के नीचे भी खरोंचें आई हैं.'

हालांकि उन्होंने बताया कि खरोंचें ज्यादा नहीं हैं और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे. अधिकारी ने कहा, 'रजनीकांत अब ठीक हैं.' इस बीच रजनीकांत मैसूर से रवाना हो गए और देर शाम चेन्नई पहुंच गए. रजनीकांत की इस शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो में वह नीले रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं.

रजनीकांत भी निकल पड़े PM Modi की राह पर, एडवेंचर की दुनिया में रखने जा रहे हैं कदम- देखें Video

चेन्नई में उन्होंने चोट लगने का कारण बताते हुए कहा कि बांदीपुर में शूटिंग के दौरान उन्हें कांटों की वजह से खरोंचे आई हैं. बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद रजनीकांत ऐसी दूसरी महत्वपूर्ण भारतीय शख्सियत हैं जो ‘मैन वर्सेज़ वाइल्ड' में नजर आएंगे. रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ मंगलवार सुबह ही शूटिंग शुरू की थी. ग्रिल्स दुनिया के सबसे जोखिम भरे इलाकों में अद्भुत साहस का परिचय देते हुए जीवित रहने वाले टीवी शो होस्ट हैं. 

Man Vs Wild के स्पेशल एपिसोड में बेयर ग्रिल्स को कैसे समझ में आई थी हिंदी, PM मोदी ने किया खुलासा

ग्रिल्स के साथ शूटिंग शुरू होने के बाद रजनीकांत के करीबी सूत्रों ने बताया था कि वह सोमवार को शूटिंग के लिए मैसूर गए थे और जल्दी ही इसे खत्म करके लौटेंगे. हालांकि ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने कहा है कि कर्नाटक के वन्यजीव कार्यकर्ताओं ने बांदीपुर रिजर्व के भीतर इसकी शूटिंग का विरोध किया है. वहीं पीएम मोदी पिछले साल अगस्त में इस कार्यक्रम में आए थे जिसकी शूटिंग जिम कार्बेट में हुई थी. अपनी शूटिंग के दौरान पीएम एक झील में नाव चलाते हुए नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने दर्शकों को अपने संघर्षमय जीवन से जुड़ी कई कहानियां भी सुनाई थी. 


VIDEO: मुंबई में आरे के जंगल बचाने के लिए बियर ग्रिल्स से लगाई गुहार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com