महाराष्ट्र में 25 साल तक रहेगी शिवसेना नीत एमवीए की सरकार: संजय राउत

राज्यसभा सांसद ने भाजपा का नाम लिये बिना कहा कि जानते हैं कि महाराष्ट्र में हालात को कौन उकसा रहा है और ऐसा क्यों किया जा रहा है. एमएसआरटीसी के मुद्दे पर आग में तेल कौन डाल रहा है.

महाराष्ट्र में 25 साल तक रहेगी शिवसेना नीत एमवीए की सरकार: संजय राउत

राउत ने कहा कि पाटिल करीब 28 बार यह अनुमान जता चुके हैं

नई दिल्ली:

शिवसेना ने महा विकास आघाड़ी (MVA) सरकार जल्द गिरने के भाजपा के दावे को खारिज करते हुए मंगलवार को कहा कि तीन पार्टियों के गठबंधन वाली सरकार राज्य में 25 साल तक रहेगी. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने संवाददाताओं से बातचीत में भाजपा पर हाल में अमरावती में दंगों और महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) कर्मचारियों की जारी हड़ताल के लिए निशाना साधा.

महाराष्ट्र में ट्रांसपोर्ट कर्मियों की हड़ताल के बीच परिवहन मंत्री के घर पर फेंका गया काला पेंट

राकांपा शिवसेना नीत एमवीए सरकार में प्रमुख घटक है. कांग्रेस गठबंधन में तीसरी साझेदार है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के एमवीए सरकार जल्द गिर जाने के खबरों में आये बयान को लेकर उन पर निशाना साधते हुए राउत ने कहा कि उन्हें नींद से जाग जाना चाहिए क्योंकि सरकार 28 नवंबर को अपने दो साल पूरे करेगी. शिवसेना सांसद ने कहा कि एमवीए सरकार 25 साल तक चलेगी और जहां वह खड़े हैं, वहीं सत्ता का केंद्र है. वह पवार के घर का संदर्भ दे रहे थे.

सत्ता के लालच में हिंदुत्व का दामन छोड़ चुकी है शिवसेना : BJP नेता राम कदम का निशाना


राउत ने कहा कि पाटिल करीब 28 बार यह अनुमान जता चुके हैं. राज्यसभा सांसद ने भाजपा का नाम लिये बिना कहा कि जानते हैं कि महाराष्ट्र में हालात को कौन उकसा रहा है और ऐसा क्यों किया जा रहा है. एमएसआरटीसी के मुद्दे पर आग में तेल कौन डाल रहा है. हमें इस बारे में जानकारी है. उन्होंने आरोप लगाया कि अमरावती से लेकर एमएसआरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल तक आग लगाने की कोशिश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत अगर क्रिप्टो बाजार को नकारता है तो खामियाजा भुगतना पड़ेगा : प्रियंका चतुर्वेदी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)