बॉर्डर पर 'रास्ता खोलो' आंदोलन, यूपी-दिल्ली हाईवे खुलवाने के लिए अपार्टमेंट वाले करेंगे अभियान

28 नवंबर को सुबह 11 बजे से नेशनल हाईवे 9 पर स्थित अम्रपाली विलेज अपार्टमेंट से इस आंदोलन का आगाज किया जाएगा. फेडरेशन की ओर से जारी निर्देशानुसार किसानों का ध्यान अपनी समस्याओं की ओर आ​कर्षित करने के लिए यहां से पैदल यात्रा निकाली जाएगी

नई दिल्ली:

पिछले एक साल से दिल्ली  के बॉर्डरों पर आंदोलन कर रहे किसानों से अब राजमार्ग खोलने की अपील करने के लिए फेडरेशन ऑफ एसोसिएशन ऑफ अपार्टमेंट ओनर्स रास्ता खोलो आंदोलन का आयोजन करने जा रहे हैं. 28 नवंबर को सुबह 11 बजे से नेशनल हाईवे 9 पर स्थित अम्रपाली विलेज अपार्टमेंट से इस आंदोलन का आगाज किया जाएगा. प्रदर्शनकारी  यूपी गेट की तरफ से दिल्ली से आने वाले मार्ग पर पैदल कूच करेंगे और किसानों का ध्यान इस ओर दिलाएंगे.  इस आंदोलन का मकसद किसानों से राजमार्ग खोलने के लिए अपील करना है ताकि शहर में आवाजाही सामान्य हो सके.

कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का एक साल पूरा, 29 को संसद तक निकालेंगे ट्रैक्‍टर रैली

फेडरेशन की ओर से अपील की गई है कि इस आंदोलन के दौरान यातायात या रास्ता रोकने का प्रयास नहीं किया जाएगा, इसके अलावा आंदोलनकारियों को किसानों के धरना स्थल तक न जाने के लिए कहा गया है, बल्कि सड़क के किनारे केवल एक पंक्ति में ही कूच करने को कहा गया है. इसके अलावा इस आंदोलन में हिस्सा लेने वालों को कहा गया है कि वे किसी तरह के उत्तेजक नारे न लगाएं, साथ ही पुलिस व प्रशासन के आदेशों का पालन करें. इस प्रदर्शन को पूरी तरह शांतिपूर्वक बनाने के लिए कहा गया है.


VIDEO: किसान आंदोलन का एक साल हुआ पूरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com