राहुल गांधी ने वीडियो जारी करके मोदी सरकार पर किया वार, कहा-इसलिए आक्रामक हुआ चीन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार को उसकी आर्थिक और विदेश नीति को लेकर घेरा है.

राहुल गांधी ने वीडियो जारी करके मोदी सरकार पर किया वार, कहा-इसलिए आक्रामक हुआ चीन

राहुल गांधी ने VIDEO जारी करके मोदी सरकार की नीतियों पर बोला हमला

नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार मोदी सरकार (Modi Government) को उसकी आर्थिक (Modi's Economic Policy) और विदेश नीति (Modi's Foreign Policy) को लेकर घेरा है. उन्होंने भारत और चीन विवाद (India China Clash) को लेकर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में राहुल गांधी अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर चीन ने इसी वक्त को क्यों चुना. उन्होंने मोदी सरकार पर सवाल दागते हुए कहा कि भारत की स्थिति में ऐसा क्या है जिसने चीन को आक्रामक होने का मौका दे दिया. इस समय ऐसी क्या स्थिति है कि जिसको देखकर चीन को विश्वास हुआ कि वह भारत के खिलाफ दुस्साहस कर सकता है. बकौल राहुल, इस बात को समझने के लिए आपको कई अलग-अलग पक्षों को समझना होगा. 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि देश की सुरक्षा किसी एक बिंदु पर नहीं टिकी होती. बल्कि यह कई कामों का संगम होता है. जिसमें कई तरह की व्यवस्थाएं भी समायोजित होती हैं. देश की विदेशी संबंधों से होती है. उसकी रक्षा अर्थव्यवस्था से होती है. इसकी रक्षा जनता की भावनाओं से होती है. उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में जनता का जो दृष्टिकोण है. 

राहुल गांधी ने कहा कि पिछले छह सालों में ऐसा क्या हुआ ? जिसकी वजह से भारत सभी क्षेत्रों में क्षतिग्रस्त व संकटग्रस्त हुआ है. उन्होंने इस वीडियो में सभी विषयों पर चर्चा की. राहुल गांधी ने कहा कि अर्थव्यवस्था कभी हमारी ताकत हुआ करती थी, लेकिन आज बेरोजगारी अपने चरम पर है. छोटे व्यापारी मुश्किल में है लेकिन सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video:राहुल गांधी बोले- कोई पार्टी छोड़कर जाना चाहे तो जाए: सूत्र