''पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया'' : AAP की धमाकेदार जीत पर बोले अरविंद केजरीवाल

'आप' प्रमुख केजरीवाल ने कहा कि हम मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज स्‍थापित करेंगे. ऐसे में हम स्‍टूडेंट को यूक्रेन नहीं जाना पड़ेगा.

''पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया'' : AAP की धमाकेदार जीत पर बोले अरविंद केजरीवाल

Punjab Election: अरविंद केजरीवाल ने कहा-पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया

नई दिल्‍ली :

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में पार्टी की धमाकेदार जीत पर राज्‍य के वोटरों का धन्‍यवाद दिया. केजरीवाल ने कहा, 'पंजाब के लोगों ने कमाल कर दिया. वी ऑल लव यू पंजाब.'  उन्‍होंने कहा कि सुखबीर बादल, अमरिंदर सिंह, नवजोत सिद्धू और चन्‍नी साहब सब हार गए.उन्‍होंने कहा कि पंजाब में आप की जीत के साथ शहीदे आजम भगत सिंह का सपना पूरा हो रहा है. 'आप' प्रमुख ने कहा कि हम मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज स्‍थापित करेंगे. ऐसे में हम स्‍टूडेंट को यूक्रेन नहीं जाना पड़ेगा. यूपी में क्रांति आई थी और अब पंजाब में क्रांति हुई है. अब पूरे देश में क्रांति लाने का समय आ गया है. उन्‍होंने सभी महिलाओं, युवाओं और किसानों से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अपील की. पंजाब के सीएम चरणजीत चन्‍नी की हार का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा, 'चन्‍नी को ऐसी उम्‍मीदवार ने हराया है जो मोबाइल रिपेयर शॉप में काम करती है.' 

बता दें, पंजाब विधानसभा चुनाव की सभी 117 सीटों पर अब तक सामने आए रुझानों में आम आदमी पार्टी ने 91 सीटों पर बढ़त हासिल की है जबकि सत्‍ताधारी कांग्रेस पार्टी को केवल 19 सीटों पर बढ़त हासिल हुई है. अकाली दल + को केवल चार और बीजेपी + को दो सीटों पर बढ़त हासिल हुई है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com