VIDEO: असम में रैली के लिए लेट हुईं प्रियंका गांधी वाड्रा तो यूं लगाई दौड़...

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra ) चुनावी राज्य असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं, आज वह तेजपुर में थी, जहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. तेजपुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

VIDEO: असम में रैली के लिए लेट हुईं प्रियंका गांधी वाड्रा तो यूं लगाई दौड़...

Priyanka Gandhi Vadra का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ

तेजपुर (असम):

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra ) चुनावी राज्य असम के दो दिवसीय दौरे पर हैं, आज वह तेजपुर में थी, जहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे. तेजपुर में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल प्रियंका गांधी रैली में देरी से पहुंचने वाली थी लेकिन किसी तरह से वह टाइम पर पहुंचने में कामयाब रहीं. कांग्रेस के चुनाव प्रचार को संभाल रही टीम ने आज एक वीडियो जारी किया है, जहां वह भीड़ के बीच में दौड़ लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. लाल रंग की साड़ी में वह रेतीली जमीन पर धावक की तरह दौड़ लगाने लगी. इस दौरान उनके इर्द-गिर्द उनकी सुरक्षा में तैनात बॉडीगार्ड भी दिखाई दे रहे हैं. 


मंच की तरफ दौड़ती हुई प्रियंका गांधी का स्वागत जनता ने तालियों से किया. लोगों के करीब पहुंचकर प्रियंका गांधी ने अपनी दौड़ रोक कर लोगों को अभिवादन शुरू किया. इस दौरान उनकी पार्टी के कार्यकर्ता प्रियंका के लिए नारे लगाते भी सुनाई दे रहे हैं. प्रियंका गांधी ने यहां पांच गारंटी अभियान की शुरुआत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तेजपुर में प्रियंका गांधी ने कहा कि  ‘‘यदि उनकी पार्टी को (जनता ने) इस पूर्वोत्तर राज्य में सरकार बनाने का मौका दिया, तो पूरे राज्य में गृहणियों को हर महीने 2,000 रुपये दिये जाएंगे और सभी परिवारों को 200 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी.''उन्होंने यह वादा भी किया कि उनकी पार्टी चाय बागान मजदूरों की न्यूनतम दिहाड़ी मौजूदा 167 रुपये से बढ़ा कर 365 रुपये करेगी और युवाओं को करीब 25,000 सरकारी नौकरी प्रदान करेगी.